Raveena Tondon sarcastic reply to a proposal made twiterratis laugh - रवीना टंडन को ट्विटर पर मिला शादी का प्रस्‍ताव, 'मस्‍त-मस्‍त' गर्ल ने दिया ये जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन को ट्विटर पर मिला शादी का प्रस्‍ताव, ‘मस्‍त-मस्‍त’ गर्ल ने दिया ये जवाब

रवीना ने एक बेहद गंभीर ट्वीट करते हुए किसानों को शुक्रिया अदा किया था लेकिन इस गंभीर ट्वीट के रिप्लाई में अनवर अली नाम के शख़्स ने रवीना को प्रपोज़ कर डाला।

रवीना टंडन सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव हैं।

सोशल मीडिया ने लोगों को एक अलग ही स्तर पर अपने फेवरेट सेलेब्स के साथ कनेक्ट होने की सुविधा दी है, जहां इस माध्यम के सहारे कई सेलेब्स अपने फैंस के साथ कई मुद्दों को शेयर करते हुए देखे जाते हैं वहीं इस माध्यम पर कई बार लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसकी लोग आमतौर पर उम्मीद नहीं करते। गुज़रे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। रवीना ने एक बेहद गंभीर ट्वीट करते हुए किसानों को शुक्रिया अदा किया था लेकिन इस गंभीर ट्वीट के रिप्लाई में अनवर अली नाम के शख़्स ने रवीना को प्रपोज़ कर डाला।

अनवर अली का ट्वीटर हैंडल डॉ अनवर अली है। जहां रवीना के कई फॉलोअर्स ने इस शख़्स की खराब ग्रामर पर व्यंग्य कसने शुरू किए वहीं रवीना ने एक कदम आगे बढ़ते हुए अनवर को मज़ेदार रिप्लाई भेज दिया। उन्होंने लिखा कि सॉरी यार, तुम पूछने में 13 साल लेट हो गए।

गौरतलब है कि रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी रचाई है। रवीना पहली ऐसी सेलब्रिटी नहीं हैं जिन्हें ट्विटर या सोशल मीडिया पर किसी शख़्स ने यूं प्रपोज़ किया हो। इससे पहले भी कई सेलेब्स को ऐसी स्थिति से दो चार होना पड़ा है। दिव्या दत्ता को एक शख़्स ने ट्विटर पर टूटी फूटी इंग्लिश में प्रपोज़ करने की कोशिश की थी जिसके जवाब में दिव्या ने कहा था कि समझाओ तो सही, कहना क्या चाहते हो ? दिव्या ने अपने इस जवाब से उन्होंने अपनी हाज़िरजवाबी का परिचय दिया था। इसके अलावा दिल्ली में एलजीबीटी परेड के दौरान एक पोस्टर में एक शख्स ने शशि थरूर से शादी करने की गुहार लगाई थी वही शशि ने भी अपने जवाब से ट्विटर पर लोगों का दिल जीत लिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App