ताज़ा खबर
 

इस वजह से लगातार तीन रातों तक रवीना टंडन को नहीं आई थी नींद, पड़ा था रोना

रवीना ने इस खबर को सिरे से नकार दिया कि अश्तर सैय्यद के निर्देशन में बन रही फिल्म 16 दिसंबर के गैंगरेप पर आधारित है। यह फिल्म दिल्ली पर आधारित है, लेकिन इसका घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 3:21 PM
रवीना टंडन ने कहा शूटिंग के बाद तीन रातों तक नहीं आई नींद। (Image Source: Instagram)

एक समय हुआ करता था जब अनुभव हमारे ऊपर एक पर्मानेंट निशान छोड़ देते थे। इसी तरह के एपिसोड से एक्ट्रेस रवीना टंडन गुजर चुकी हैं जब वो अपनी अपकमिंग फिल्म द मदर की शूटिंग कर रही थीं। इसमें वो लीड रोल निभा रही थी। जब रवीना को इस फिल्म के बारे में पता चला जोकि महिलाओं के ऊपर हो रही हिंसा पर आधारित है। उन्हें स्क्रिप्ट काफी दिलचस्प और तकलीफदेह लगी। जब उन्होंने शूटिंग करना शुरू किया तो वो अपने किरदार के साथ बहुत कनेक्ट हो गई। धीरे-धीरे वो अपने किरदार के साथ इतनी कनेक्ट हो गईं कि शूटिंग के बाद भी उससे खुद को अलग नहीं कर पाई। मैं तीन रातों तक सो नहीं पाई जब हमने सबसे खौफनाक सीन की शूटिंग की। सबसे बेकार तब हुआ जब मुझे दोबारा इसे फिर से डब करना पड़ा। डबिंग खत्म होने के बाद मैं खुद को रोने से रोक नहीं पाई। मुझे खुद को फिर से स्थिर करने में काफी समय लगा। यह बहुत ज्यादा डिस्टर्बिंग था। रवीना को 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना अपना, 1994 में आई मोहरा और 1999 में आई शूल के लिए जाना जाता है।

रवीना ने इस खबर को सिरे से नकार दिया कि अश्तर सैय्यद के निर्देशन में बन रही फिल्म 16 दिसंबर के गैंगरेप पर आधारित है। यह फिल्म दिल्ली पर आधारित है, लेकिन इसका घटना से कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि यह बहुत ही अजीब बात है कि जिस समय हमने दिल्ली में शूटिंग रैप अप की ठीक उसी तरह की घटना घट गई जैसी हमने फिल्म में शूट की थी। जब हमने इसके बारे में अखबरों में पढ़ा तो हम चौंक गए। जो हमने फिक्शन में शूट किया वो हकीकत में हो गया। यह बहुत ही अस्वभाविक बात थी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस ने कहा- वो फिल्म के बारे में ज्यादा बातें नहीं बता सकतीं। मैं उस घटना के बारे में कुछ नहीं बता सकती क्योंकि उसके बारे में बात करना मतलब अपनी फिल्म की कहानी बताना होगा।

बता दें कि बॉलिवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने आतंकी हमले पर उदारवादी लोगों की ओर से चुप्पी साध लेने पर उनके खिलाफ जमकर निशाना साधा है। रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा- सहिष्णुता की कमी पर कांव-कांव करने वाले लिबरल अक्सर आतंकियों का बचाव करते नजर आते हैं।

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App