ऋतिक-कंगना विवाद पर रवीना ने खोला Bollywood का काला सच, पढ़ें पूरा मामला - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ऋतिक-कंगना विवाद पर रवीना ने खोला Bollywood का काला सच, पढ़ें पूरा मामला

ऋतिक रोशन के साथ चल रहे कंगना के विवाद के बीच में अब रवीना टंडन का एक चौकाने वाला बयान आया है। उन्होंने कहा कि जो कंगना के साथ हुआ है वो बॉलीवुड में हीरोइनों के साथ होता आया है। "वेश्या कहो...डायन कहो...मुझे शर्म नहीं आती!" शादीशुदा हीरो ऐसे ही हीरोइनों के दिल से खेलते हैं और उसके बाद मुंह फेर लेते हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2016 3:15 PM
रवीना ने कहा कि बॉलीवुड में अगर चमक है तो उसके पीछे काफी काला सच भी। और ये सच वही बांट सकता है जो उसके बीच में रहा हो या फिर उसका हिस्सा रहा हो। और अब रवीना टंडन ने बॉलीवुड का काला सच बयां किया।

ऋतिक रोशन के साथ चल रहे कंगना के विवाद के बीच में अब रवीना टंडन का एक चौकाने वाला बयान आया है। रवीना इस विवाद में किसी का पक्ष नहीं ले रही हैं जो सच है वही बोल रही हूं। इस विवाद में रवीना एक जज के तौर पर बोल रही हैं।

Also Read: तो क्या सचमुच Comedy Show को अलविदा कहेंगी कपिल शर्मा की पत्नी सिमोना! 

इस विवाद पर हाल ही रवीना ने एक एक न्यूजपेपर के गेस्ट ऑथर के ब्लॉग में लिखा है। उन्होंने कहा कि अगर बॉलीवुड में दिल खोलकर चमक है तो इसके पीछे कई काले सच भी हैं। उन्होंने कहा कि ये सच वही बांट सकता है कि जो उसके बीच में हो रहा है या फिर उसका हिस्सा है।

Also Read: Houseful-3 की सक्सेज के बाद आखिर किसके आगे हाथ जोड़ रहे ये तीनों सुपरस्टार?

बॉलीवुड में अगर चमक है तो उसके पीछे काफी काला सच भी। और ये सच वही बांट सकता है जो उसके बीच में रहा हो या फिर उसका हिस्सा रहा हो। और अब रवीना टंडन ने बॉलीवुड का काला सच बयां किया। उनका लिखना का मकसद था ऋतिक-कंगना कंट्रोवर्सी लेकिन इस ब्लॉग के जरिए उन्होंने कंगना रनौत के दर्द से कहीं न कहीं उनकें अंदर की कंगना के प्रति भावुकता झलकती है।

Also Read:शादी के बाद बिपाशा ने उड़वा दिए अपने लंबे बाल और बोलीं…I miss my Long Hair

क्योंकि ऋतिक के साथ जोड़े जाने के बाद कंगना को काफी लंबे समय से शर्मिंदगी की शिकार होना पड़ रहा है। रवीना ने social Media पर इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

मोहरा स्टारर रवीना ने लिखा ”प्रिय ऋतिक, कंगना के ‘ऐसे’ खत लीक करना मर्दानगी नहीं” अपने ब्लॉग में रवीना टंडन ने कंगना रनौत को सलाम करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री की हर हीरोइन के साथ ऐसा होता है जो उसके साथ हुआ। धोखा सबको मिलता है लेकिन कोई अपना मुंह नहीं खोलता। कम से कम आज के जमाने ने और सोशल मीडिया ने कंगना को इतनी सहूलियत तो दी है कि वो दिल खोलकर कुछ भी लिख सकें।

Also read: अब फिल्मी पर्दे पर राकेश शर्मा बनेंग आमिर खान, करेंगे ISRO का सफर

वहीं रवीना टंडन ने ये भी कहा कि जो कंगना के साथ हुआ है वो बॉलीवुड में हीरोइनों के साथ होता आया है। “वेश्या कहो…डायन कहो…मुझे शर्म नहीं आती!” शादीशुदा हीरो ऐसे ही हीरोइनों के दिल से खेलते हैं और उसके बाद मुंह फेर लेते हैं। और ये कहानी हमेशा की है। जानिए रवीना का ये धमाकेदार ब्लॉग जो उड़ा देगा सुपरस्टार्स की धज्जियां –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App