scorecardresearch

KGF 2 में इंदिरा गांधी नहीं बल्कि इस रोल में नज़र आएंगी रवीना टंडन, एक्ट्रेस ने खुद बताया

रवीना टंडन ने हाल ही में फिल्म केजीएफ-2 को लेकर एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया है।

raveena tandon
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सुपरहिट फिल्म केजीएफ का दूसरा पार्ट जल्द ही दस्तक देते वाला हैं। ये फिल्म इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। केजीएफ-2 अप्रैल 2022 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त भी जबरदस्त भूमिका में नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म में इन दोनों कलाकारों का साथ में कोई सीन नहीं है। वहीं कुछ समय पहले जब रवीना टंडन की साड़ी पहने केजीएफ-2 की झलक सामने आई थी तब लोगों ने अंदाजा लगाया था कि फिल्म में रवीना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं।

दूसरी तरफ अब रवीना टंडन ने खुद अपने किरदार के बारे में खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया है कि वो फिल्म में पीएम के किरदार में जरूर नजर आने वाली हैं लेकिन वो फिल्म में इंदिरा गांधी नहीं बनी हैं। रवीना टंडन ने हाल ही में न्यूज 18 से अपने इस किरदार के बारे में बात की है। उस दौरान उन्होंने कहा कि ‘फिल्म में इंदिरा गांधीजी के बारे में कुछ भी नहीं है और ना ही फिल्म में मैं उनके लुक में नजर आऊंगी।

उन्होंने आगे कहा ‘मेरा कैरेक्टर भी इंदिरा गांधी से प्रेरित नहीं है। हमने उनसे जुड़ा कोई रीफ्रेंस नहीं लिया है। ये फिल्म 80 के दशक पर बनी है और क्योंकि मैंने इस फिल्म में प्रधानमंत्री का किरदार किया है, इसलिए ये अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि मैं फिल्म में इंदिरा गांधीजी के रोल में नजर आने वाली हूं’।

वहीं इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त एक साथ आ रहे हैं। इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दोनों एक फिल्म में काम जरूर कर रहे हैं लेकिन हम दोनों साथ नजर नहीं आएंगे। रवीना ने ये भी बताया कि उन्हें भी पहले यही लगा था कि वो सेट पर संजय दत्त के साथ मिलकर खूब धमाल मचाएंगी। लेकिन अफसोस की बात है उन्हें भी बात में पता चला कि दोनों का साथ में कोई सीन ही नहीं है।

दूसरी तरफ केजीएफ-2 के बाद संजय दत्त और रवीना टंडन एक बार फिर एक ही फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म में दोनों को साथ देखा जा सकता है, ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। जहां तक हैं इस फिल्म की घोषणा फरवरी में की जा सकती है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट