ताज़ा खबर
 

भयंकर बुखार होने पर भी रवीना टंडन ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में किया था डांस

यह गाना फिल्म मोहरा का था। फिल्म एक जुलाई 1994 को रिलीज हुई थी। राजीव राय इसके...

बरसात और बॉलीवुड का पुराना कनेक्शन रहा है। दोनों का नाम साथ आते ही रोमांस और डांस याद आता है। इसी कड़ी में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ वाला गाना जुबां पर आ जाता है। रवीना ने इसमें पीली साड़ी पहनकर शानदार डांस किया था। लेकिन क्या आपको पता है इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें भयंकर सर्दी और बुखार था।

यह गाना फिल्म मोहरा का था। फिल्म एक जुलाई 1994 को रिलीज हुई थी। राजीव राय इसके डायरेक्टर थे। फिल्म में रवीना के साथ अक्षय कुमार भी थे। गाने में वह उनके साथ रोमांस लड़ाते दिखे थे। फिल्म कहानी के अलावा अपने गानों के लिए भी पसंद की गई।

यह तब की संगीतगय फिल्मों में गिनी जाने लगी। ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’, ‘न कजरे की धार’ और ‘टिप-टिप बरसा पानी’ जैसे गीत इसका मुख्य कारण थे। यह गाना इतना पसंद किया गया कि इसे बारिश के टॉप सॉन्ग्स में आज तक गिना जाता है।

स्क्रीन पर रवीना इसमें काफी कमफर्टेबल दिखती हैं। लेकिन गाने के शूट से एक दिन पहले 102 डिग्री बुखार था। जिस दिन गाना शूट होना था उस दिन भी उन्हें भयंकर सर्दी और बुखार था। लेकिन उन्होंने अपनी तबीयत को कमजोरी नहीं बनने दिया।

बीमार होने के बाद भी वह सेट पर पहुंचीं और गाना शूट कराया। बरसात वाले इस गाने में ठंडे पानी का इस्तेमाल किया गया था। फिल्म में रवीना ने पत्रकार रोमा सिंह का किरदार निभाया था।

Next Stories
1 लड़कियां ही नहीं, मर्द भी भेजते थे रणवीर सिंह को शर्म से लाल करने वाले मैसेज
2 जब पिता से बोली बेटी- मैं बनना चाहती हूं सनी लियोनी जैसी पॉर्नस्टार
3 बाबा राम रहीम के चक्कर में बुरे फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्यों हुए ट्विटर पर ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X