ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन की फिल्म शब के पहले गाने ‘ओ साथी’ का टीजर रिलीज, अरिजीत सिंह और मिथुन ने इसे बनाया शानदार, देखें वीडियो

फिल्म के डायरेक्टर ओनिर ने इसके बारे कहा था- हां यह होगी क्योंकि बॉम्बे वेल्वेट में उन्होंने छोटा सा रोल किया था। मैं उनके साथ इसपर लंबे समस से काम करना चाहता था। इस फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से वो सभी को चौंका देंगी।

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 12:32 PM
रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म शब के पहले गाने ओ साथी का टीजर रिलीज। (Image Source: Youtube)

पिछले महीने रवीना टंडन ने मातृ के जरिए बड़े पर्दे पर काफी सालों बाद वापसी की थी। अब उनकी दूसरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। जिसका नाम है शब जिसे कि ओनिर ने डायरेक्ट किया है। पिछले साल की शुरुआत में इसे रिलीज किया जाना था। इस अपकमिंग फिल्म के गाने का टीजर अब रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है वहीं मिथुन ने इसे कंपोज किया है। मिथुन और अरिजीत के साथ की वजह से उम्मीद है कि इसे लोग काफी पसंद करेंगे। पिछले साल रवीना टंडन की उपस्थिति में इस फिल्म के बारे में बात हुई थी। यह रवीना की कमबैक फिल्म होने वाली थी। लेकिन इसकी रिलीज में डिले होती गई जिसकी वजह से मातृ रिलीज होने में कामयाब रही।

फिल्म के डायरेक्टर ओनिर ने इसके बारे कहा था- हां यह होगी क्योंकि बॉम्बे वेल्वेट में उन्होंने छोटा सा रोल किया था। मैं उनके साथ इसपर लंबे समस से काम करना चाहता था। इस फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से वो सभी को चौंका देंगी। फिल्म में रवीना टंडन के अलावा आशीष बिष्ट, अर्पिता चैटर्जी और फ्रेंच एक्टर सिमोन फ्रेने भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शब अलग अलग जगहों से आए लोगों की कहानी है। जिसमें कोई प्यार की तलाश में तो कोई अपने सपनों की हकीकत के लिए आता है। लेकिन सभी परिस्थितियों में फंस जाते हैं। इसे संजय सूरी, भावना तलवार, मोहन मुलानी और ओनिर ने प्रोड्यूस किया है। शब 30 जुलाई 2017 को रिलीज होगी।

मातृ में देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के मामले को दिखाया गया है। फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अश्तर सैयद ने निभाई है। वहीं फिल्म में रवीना टंडन के अलावा मधुर मित्तल, दिव्या जग्दाले, शैलेंद्र गोयल, अनुराग अरोड़, शहीम खान, रुशद राणा अहम रोल में हैं। 11 साल बाद पर्दे पर लौट रही रवीना टंडन ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए फिल्म में जान फूंकने का काम किया है।

फिल्म में रवीना टंडन विद्या नाम की एक महिला के किरदार में हैं। जिसकी दुनिया उसका परिवार है और इस दुनिया में तूफान आता है जब उसकी बेटी का गैंगरेप हो जाता है। इस जुर्म में चीफ मिनिस्टर का बेटा शामिल है। इस वजह से मामले में इंसाफ पाना विद्या के लिए एक बड़ी चुनौती बन जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

'मातृ' की सर्टिफिकेशन को लेकर सेंसर बोर्ड पर भड़कीं रवीना टंडन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 …तो ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में इस रोल में नजर आएंगी कैटरीना कैफ
2 ‘हिंदी मीडियम’ Box Office Collection: इरफान खान और सबा कमर की फिल्म ने रविवार को किया अब तक का सबसे ज्यादा बिजनेस
3 रहमान ने किया Facebook पर पोस्ट, 2,000 करोड़ के पार जा सकती ‘बाहुबली-2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
ये पढ़ा क्‍या!
X