ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन ने कहा- तू चीज बड़ी है मस्त मस्त के रीमेक में कियारा लग रही हैं खूबसूरत

रवीना ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गाने पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं।

Raveena Tandon, Kiara Advani, Machineरवीना टंडन ने कियारा आडवाणी को बताया खूबसूरत और मासूम। (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड के ओरीजिनल गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने गाने के नए वर्जन में कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है। यह गाना 1990 के दशक के मशहूर गानों में से एक है। गाने का नया वर्जन अपकमिंग फिल्म मशीन रीमेक किया गया है। जबकि फिल्म ‘मोहरा’ का ओरिजिनल गाना रवीना  और अक्षय पर फिल्माया गया था। रवीना ने टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की शूटिंग से इतर कहा, यह सही समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है। मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गाने पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं। कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं। रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया था।

इस मामले में कियारा ने कहा, “बिल्कुल, मैं मैम रवीना की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं। मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल ‘मस्त-मस्त’ गर्ल  हैं। फिल्म ‘मशीन’ सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं और गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ काफी बदलाव आते हैं। अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गडा निर्मित फिल्म ‘मशीन’ 17 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें कि अब्बास के बेटे मुस्तफा बॉलीवुड में मशीन के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। बहुत से लोगों को लगता है कि फिल्म बाजीगर से प्रेरित है। जब अब्बास से पूछा गया कि क्या मशीन शाहरुख खान की बाजीगर का रीमेक है तो उन्होंने कहा नहीं, यह बाजीगर का रीमेक नहीं है। आप इसे कैसे बाजीगर का रीमेक कह सकते हैं।

बाजीगर एक आइकॉनिक फिल्म थी इससे तुलना करना गलत है। लेकिन यह एक थ्रिलर फिल्म है। जिसमें अब्बास के किरदार को कई लेयर में दिखाया गया है। यह एक बदला लेने वाली फिल्म है। यह रोमांटिक थ्रिलर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चंद्रनंदनी’ में चंद्रगुप्त की चुलबुली पत्नी दुरधरा रियल लाइफ में भी हैं उतनी ही मासूम, इन शोज से मिली पहचान
2 अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में सरबजीत के लिए ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
3 जब फोटोग्राफर्स ने की दीपिका पादुकोण को प्रियंका चोपड़ा समझने की भूल, देखिए वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X