scorecardresearch

लोकल ट्रेन में मेरे साथ हुई छेड़छाड़ और…रवीना टंडन ने सुनाई आपबीती

रवीना टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया कि उन्‍होंने भी टीनएज के द‍िनों में पब्‍लि‍क ट्रांसपोर्ट में छेड़छाड़ को झेला है।

लोकल ट्रेन में मेरे साथ हुई छेड़छाड़ और…रवीना टंडन ने सुनाई आपबीती
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम Raveena Tondon)

महाराष्ट्र में आरे मेट्रो कारशेड का मुद्दा एक फिर गर्मा गया है। सरकार बदलते ही जहां सीएम एकनाथ शिंदे ने फाइल पुन खोलने का आदेश दिया है वहीं पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस मुद्दे पर शिवसेना चुप बैठने वाली नहीं है।‘आरे मेट्रो 3 कारशेड’ के खिलाफ सिर्फ आम जनता और नेता ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी सामने आ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी उन्हीं में से एक हैं।

रवीना टंडन ने किया ट्वीट: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मुंबई के मिडिल क्लास के स्ट्रगल के बारे में सवाल पूछा, इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि टीनएज के दिनों में, मैंने भी लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है। मेरे साथ भी कई बार छेड़छाड़ हुई, मुझे चिमटी काटा गया, मेरे साथ भी वह सबकुछ हुआ, जिससे अध‍िकतर लड़कियां और महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में अपनी पहली कार खरीदी थी। शहर में विकास का स्वागत है। लेकिन हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि हमें पर्यावरण और वन्यजीवों की सुरक्षा के साथ ही कट रहे जंगलों के लिए भी जिम्मेदार होना पड़ेगा।

यूजर्स ने पूछे सवाल: वहीं, जब एक अन्य यूजर ने रवीना टंडन से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया है, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि साल 1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की है और एक लड़की होने के नाते आप जैसे अनाम ट्रोलर्स के शारीरिक शोषण को झेला है।’ रवीना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि नागपुर के हो, हरा भरा है आपका शहर। किसी की सफलता या कमाई से कुढ़ना बंद करो।

एक अन्‍य यूजर को जवाब देते हुए रवीना ने लिखा कि हर किसी की जिंदगी गुलाब के बिस्‍तर जैसी नहीं होती। हर किसी का अपना स्‍ट्रगल होता है। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि आपके पास भी कार और घर होगा। जिस दिन लू, बाढ़, प्राकृतिक आपदा आएगी, यह आम आदमी को सबसे पहले प्रभावित करेगा। अमीर लोग तो सबसे पहले सबकुछ छोड़कर भागने वालों में से होंगे।

रवीना टंडन वर्कफ्रंट: एक्ट्रेस की एक्टिंग करियर की बात करें तो रवीना टंडन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी। ऐक्‍ट्रेस हाल ही KGF 2 में नजर आई थीं। रवीना टंडन ने बीते दिनों वेब सीरीज ‘अरण्यक’ से ओटीटी पर डेब्‍यू किया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-07-2022 at 02:59:31 pm
अपडेट