scorecardresearch

बेस्ट यह, वो बाद में उसे छोड़कर चली गई- रवीना टंडन को हीरो की गर्लफ्रेंड के कारण धोना पड़ा था फिल्मों से हाथ, खुद किया बयां

रवीना टंडन ने बताया कि उन्हें कई फिल्मों से हीरो की गर्लफ्रेंड के कारण रिप्लेस कर दिया जाता था, क्योंकि वह एक्ट्रेस के साथ इनसिक्योर थी।

raveena tandon
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। रवीना टंडन ने सलमान खान की फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था, इसके बाद एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में नजर आई थीं। रवीना टंडन अपने समय में बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल थीं। लेकिन एक वक्त एक्ट्रेस की जिंदगी में ऐसा भी था, जब हीरो की गर्लफ्रेंड के कारण उन्हें कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था। उन्हें गर्लफ्रेंड के कारण फिल्मों से रिप्लेस कर दिया जाता था।

रवीना टंडन ने इस बात का खुलासा सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में किया। उन्होंने अपने करियर से जुड़ी बातें बताते हुए कहा, “मुझे जानबूझकर कई फिल्मों से रिप्लेस कर दिया जाता था, क्योंकि एक लड़की थी जो मुझे पसंद नहीं करती थी और मुझे लेकर बहुत इनसिक्योर भी थी। वह उस वक्त एक हीरो को डेट कर रही थी और उसने उस एक्टर पर मुझे रिप्लेस करने का दबाव बनाया, क्योंकि उस वक्त हम हिट जोड़ी थे।”

रवीना टंडन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैंने उस लड़की के कारण 1 से 2 फिल्म गवा दी थी। उसने अपने बॉयफ्रेंड के अलावा मेरे दूसरे पसंदीदा हीरो पर भी मुझे फिल्मों से रिप्लेस करने का दबाव बनाया था। वो हीरो मेरे पास आया और बोला, “अरे वो आकर इतना रोई, इतना रोई कि मैं आप लोग की पुरानी गैंग हूं और आपने कैसे इसको ले लिया। रोना धोना हुआ उसका। तो मैंने और डायरेक्टर ने सोचा कि चलो ठीक है।”

रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह लड़की बात में उस एक्टर को ही छोड़कर चली गई थी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “सबसे खास बात तो यह है कि बाद में उस लड़की ने उस हीरो को ही डंप कर दिया और वह मेरे पास आकर कहने लगा, ‘वो बीच में छोड़कर चली गई।’ मैंने उससे कहा कि मैंने तुझे पहले ही बताया था कि उसकी फितरत ही ऐसी है।”

रवीना टंडन ने इस किस्से के बारे में आगे कहा, “असल में यह किस्सा बहुत मजेदार है। इन सब चीजों में सुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मुझे विश्वास है कि आपके भाग्य को एक निश्चित मार्ग का पालन करना ही होगा।” बता दें कि रवीना टंडन की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था, जब उनका नाम उनके सगे भाई संग ही जोड़ दिया गया था। इस बात का खुलास भी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट