जब सलमान खान ने खाई रवीना टंडन संग कभी काम न करने की कसम, ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से जुड़ा है मामला

रवीना टंडन ने बताया कि सलमान खान ने ‘पत्थर के फूल’ के बाद कसम खा ली थी कि वह दोबारा उनके साथ काम नहीं करेंगे।

salman khan, raveena tandon
सलमान खान ने खाई थी रवीना टंडन संग काम न करने की कसम (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। रवीना टंडन ने फिल्म ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान संग मुख्य भूमिका अदा की थी। लेकिन फिल्म के पूरे होने के बाद सलमान खान ने यह कसम खा ली थी कि वह रवीना टंडन के साथ कभी काम नहीं करेंगे। हालांकि इसके बाद भी दोनों साथ में कई फिल्मों में दिखाई दिए थे।

सलमान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में किया था। दरअसल, रवीना टंडन से उनकी डेब्यू फिल्म में सलमान खान संग काम करने के अनुभव के बारे में सवाल किया गया था, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “हम क्लास के उन दो बच्चों की तरह थे, जो हर चीज पर झगड़ना चाहते थे।”

रवीना टंडन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं उस वक्त 16 साल की थी और सलमान की उम्र करीब 23 साल थी। हम दोनों ही बहुत ज्यादा शैतान थे। सलमान और मेरा नेचर बिल्कुल एक जैसा है और हमारी परवरिश भी लगभग एक ही घर में हुई है। क्योंकि सलीम अंकल और मेरे पापा साथ में काम करते थे। यह बिल्कुल घर के झगड़ों को वहां पर लेकर जाने जैसा था।”

रवीना टंडन ने ‘पत्थर के फूल’ के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हम पूरी फिल्म के वक्त झगड़ा ही करते रहते थे और सलमान ने कह दिया था, ‘अब मैं इसके साथ बिल्कुल भी काम नहीं करूंगा।’ हालांकि उसके बाद हम ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ नजर आए थे।” बता दें कि ‘अंदाज अपना अपना’ के अलावा रवीना टंडन और सलमान खान ‘कहीं प्यार न हो जाए’ में भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई दिए थे।

अपने एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया था कि वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। 10वीं की परीक्षा खत्म होने के बाद उन्होंने प्रहलाद कक्कर के साथ इंटर्नशिप करनी शुरू कर दी थी। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जब उन्हें सलमान खान संग ‘पत्थर के फूल’ में कास्ट किया गया तो उनसे ज्यादा उनके दोस्त उत्साहित थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Ringing Bells: सबसे सस्‍ता स्‍मार्ट फोन Freedom 251, बुकिंग आज से शुरूcheapest smart phone of india, smart phone under 500, freedom 251, ringing bells, manohar parikar, make in india, new phone
अपडेट