scorecardresearch

जया बच्चन-हेमा मालिनी और उर्मिला मातोंडकर के बाद क्या राजनीति में होगी रवीना टंडन की एंट्री? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Raveena Tandon On Politics: एक इंटरव्यू में रवीना ने यह कहते हुए सभी को हैरान कर दिया है कि उनके भी राजनीति में आने की संभावना है।

raveena tandon
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों ‘अरण्यक’ में अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर छाई हुई हैं। हालांकि एक्टिंग ही एकमात्र वो स्पेस नहीं है जिसमें वह सीमित रहना चाहती है। बल्कि हाल ही में रवीना टंडन ने राजनीति में हाथ आजमाने को लेकर भी बड़ी बात कही है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने यह कहते हुए सभी को हैरान कर दिया है कि उनके भी राजनीति में आने की संभावना है।

तमाम दूसरी हीरोइनों की तरह अब रवीना टंडन भी राजनीति में कदम रख सकती हैं। जया बच्चन, हेमा मालिनी और उर्मिला मातोंडकर जैसी एक्ट्रेसेस के बाद अब रवीना टंडन के राजनीति में कदम रखने के लिए फैंस खासा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में रवीना टंडन से सवाल किया गया कि क्या वो राजनीति में आने के बारे में सोच विचार कर रही हैं? इस पर रवीना ने कहा, “एक समय था जब पर मैं गंभीरता से विचार कर रही थी। मुझे पूरे भारत में सीटों की पेशकश की गई- पश्चिम बंगाल, पंजाब मुंबई, लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे उस समय ना कहना पड़ा क्योंकि कुछ हद तक मैं तैयार नहीं थी। मैं वास्तव में किसी भी राजनीतिक दल से इस हद तक प्रभावित नहीं हुई कि उनकी एक विचारधारा है जिसका मैं आंख बंद करके पालन कर सकती हूँ।”

रवीना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, “मैं बहुत सी चीजों से असहमत हूं, कभी-कभी मुझे डर लगता है कि इन असहमति के कारण, चीजे खराब हो सकती हैं। और अगर मैं रेखा को नहीं खींचता, तो शायद मैं चुप हो जाऊंगी, एक भयावह तरीके से नहीं। लेकिन अगर मुझे लगता है कि मैं इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार हूं और वास्तव में फर्क करने के लिए वहां जाऊंगी, तो मैं हां कह सकती हूं। मैं अभी नहीं कहना चाहती हूं और बाद में इसे भूल जाऊंगी।”

रवीना टंडन ने यह भी खुलासा किया है कि उनके वेब शो को मिली प्रतिक्रिया के कारण अरण्यक दूसरे सीज़न के लिए लिए पूरी तरह तैयार है। इसके साथ ही रवीना ने ये भी कंफर्म किया कि इस शो का दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट