scorecardresearch

हम पहले दिन से दोस्त हैं- शिल्पा शेट्टी संग रिश्तों पर बोलीं रवीना टंडन, कभी अक्षय कुमार के कारण आई थी दरार!

रवीना टंजन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह और शिल्पा शेट्टी पहले दिन से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं।

raveena tandon
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी फिल्मों से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। करियर से इतर रवीना टंडन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। रवीना टंडन को लेकर यह भी कहा गया था कि अक्षय कुमार के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बीच दरार आ गई थी। क्योंकि रवीना टंडन से ब्रेकअप के बाद शिल्पा संग खिलाड़ी कुमार का नाम जुड़ने लगा था।

हालांकि हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया है कि वह और शिल्पा शेट्टी पहले दिन से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं और उनके बीच लड़ाई-झगड़े जैसा कुछ भी नहीं है। रवीना टंडन ने इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी के अलावा करिश्मा कपूर और काजोल संग अपने रिश्ते पर भी बात की।

रवीना टंडन ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके और बाकी एक्ट्रेस के बीच ‘गंदी राजनीति’ जैसा कुछ भी नहीं था। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं और शिल्पा पहले दिन से ही दोस्त हैं। हमने साथ में कई फिलमें की हैं। काजोल और मैं भी काफी अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच ऐसी-वैसी कोई भी बात नहीं है। हालांकि कुछ लोग हैं जो डर्टी गेम्स खेलते हैं और इन अटपटी चीजों में शामिल होते हैं। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं इन सबसे दूर हूं।”

अक्षय संग टूटी थी रवीना टंडन की सगाई: रवीना टंडन ने जूम को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा था, “मेरी और अक्षय की सगाई बहुत पहले ही टूट गई थी। लेकिन जो चीज मैंने मैगजीन में पढ़ी थी, वो यह कि शिल्पा के बाद उन्होंने ट्विंकल को डेट किया। मैं शिल्पा तो हमेशा से ही दोस्त थे।”

रवीना टंडन ने शिल्पा शेट्टी संग दोस्ती के बारे में आगे कहा था, “यहां तक कि मैंने और शिल्पा ने एक साथ फिल्म ‘परदेसी बाबू’ भी की थी और उस वक्त वह अक्षय को डेट कर रही थीं लेकिन इसके बाद भी हम दोस्त थे।” बता दें कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने साल 1995 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.