ताज़ा खबर
 

क्या वाकई बैन हो गई है रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म ‘मातृ’? जानिए पूरी हकीकत

अंजुम ने बताया- आने वाले सोमवार को सीबीएफसी मातृ को देखेता और इसके बाद ही कोई फैसला लेगा। जहां तक फिल्म के रिलीज को रोके जाने का सवाल है तो अब तक फिल्म को बैन नहीं किया गया है।

Maatr, First Day Box Office Collection, Raveena Tandon Movie, Rape, Molestation, Harassment, Sexual Violence, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiएक वक्‍त में बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस रहीं रवीना कहती हैं कि हिंदी सिनेमा में महिलाओं को दिखाने की प्रवृत्ति बदली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पूरे 2 साल बाद फिल्म मातृ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर तरह-तरह की अफवाहें आना शुरू हो गई हैं। हाल में इस तरह की खबरें आई थीं कि फिल्म को सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) द्वारा बैन कर दिया गया है। खबरों में दावा किया गया था कि फिल्म को इसमें दिखाए गए निर्मम रेप सीन्स के चलते बैन किया गया है। अंग्रेजी साइट द इंडियन एक्सप्रेस ने हालांकि जब फिल्म के प्रोड्यूसर अंजुम रिजवी से इस बारे में बात की तो उन्होंने इस तरह की किसी भी बात से इनकार किया। अंजुम ने कहा- मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आई हैं।

अंजुम ने बताया- आने वाले सोमवार को सीबीएफसी मातृ को देखेता और इसके बाद ही कोई फैसला लेगा। जहां तक फिल्म के रिलीज को रोके जाने का सवाल है तो अब तक फिल्म को बैन नहीं किया गया है। हालांकि द इंडियन एक्सप्रेस के एक सूत्र ने नाम का खुलासा नहीं किए जाने की शर्त पर बताया कि बोर्ड फिल्म को रिव्यू करके बैन कर चुका है। इतना ही नहीं बोर्ड के सदस्य शनिवार को कराई गई स्क्रीनिंग के दौरान ही बीच में उठ कर चले गए थे। हालांकि मेकर्स द्वारा मनाए जाने के बाद बोर्ड के सदस्य सोमवार को इसे फिर से रीकंसीडर करने के लिए मान गए हैं। सीबीएफसी ने कहा है कि फिल्म के वास्तविक कंटेंट बोर्ड को दिए गए स्क्रीनप्ले से काफी हद तक अलग है।

सूत्र ने बताया- फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है। हमें लगता है कि फिल्म में कई सारे कट लगाने पड़ेंगे। सीबीएफसी के चेयरमैन पहलाज निहलानी और रवीना टंडन इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने को अब तक राजी नहीं हुए हैं। हालांकि पहलाज निहलानी ने इस पूरे मामले पर कहा- हमने इस फिल्म की मांगों को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश की है। यहां तक कि हमने शनिवार को भी सीबीएफसी का दफ्तर खोला, जो कि हमारे लिए नॉन वर्किंग डे है, ताकि हम फिल्म को रिव्यू कर सकें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा के साथ नहीं बल्कि नई पारी की तरफ इशारा करता है सुनील ग्रोवर का इंस्टाग्राम पोस्ट
2 … तो इस वजह से दीपिका पादुकोण ने बीच में ही रुकवा दी पद्मावती की शूटिंग
3 “गोलमाल अगेन” के सेट पर शूटिंग के बीच जॉनी लीवर संग मस्ती करती नजर आईं परिणीति चोपड़ा
ये पढ़ा क्या?
X