ताज़ा खबर
 

अजय देवगन ने सबके सामने रवीना टंडन को कह दिया था ‘मेंटल’, अक्षय कुमार के कारण फिल्मों से बना ली थी दूरी, लेकिन मिला धोखा, ऐसी है रवीना टंडन की लव स्टोरी

रवीना टंडन अजय देवगन से अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में बातें करती थीं लेकिन अजय इस रिश्ते से हमेशा इंकार करते रहे। अक्षय कुमार के लिए तो रवीना ने अपना करियर तक दांव पर लगा दिया था लेकिन...

raveena tandon love story, ajay devgan, akshay kumarअक्षय कुमार से शादी करने के लिए रवीना ने फिल्मों से भी दूरी बना ली थी (फाइल फोटो)

रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। वो अब भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव दिखती हैं। रवीना ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली थी। इस शादी के पहले उन्होंने कई बार प्यार किया लेकिन कभी उनका प्यार मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। जब वो शुरू में फिल्मों में आईं तो अजय देवगन के साथ उनका नाम जुड़ा। फिल्म, ‘दिव्यशक्ति’ के दौरान दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी।

अजय ने अपने रिश्ते को लेकर कभी बात नहीं की लेकिन रवीना इस मामले में अलग थीं। उन्होंने मीडिया को बताया कि अजय उन्हें लेटर्स लिखते हैं और दोनों साथ में वक्त गुजारते हैं। रवीना की इस बात से अजय देवगन काफी नाराज़ हुए। इसी दौरान वो करिश्मा के साथ फिल्म कर रहे थे और दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी सामने आई। करिश्मा और अजय के अफेयर की खबर से रवीना और नाराज़ हुईं और वो अजय से अपने रिश्तों को मीडिया में खुलकर बताने लगी।

कहा जाता है कि अजय से अलग होने के बाद रवीना बहुत टूट गई थीं और उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। लेकिन अजय ने उनके सुसाइड अटेम्प्ट को पब्लिसिटी स्टंट तक कह डाला। 1994 में फिल्मफेयर मैगज़ीन को उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें रवीना को मेंटल कह दिया और कहा कि उन्हें साइकोलॉजिस्ट के पास जाना चाहिए। अजय देवगन ने कहा कि वो जन्म से ही झूठी है।

इसके बाद रवीना का नाम जुड़ा अक्षय कुमार से। अक्षय कुमार के साथ तो रवीना की सगाई तक हो गई थी। दोनों फिल्म मोहरा के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। फिल्म के साथ- साथ उनकी लव स्टोरी भी काफी सुपरहिट रही। रवीना अक्षय कुमार के साथ शादी कर सेटल होना चाहती थीं जिस पर अक्षय ने उनसे कहा कि वो पहले अपनी सारी फिल्में शूट कर लें, उसके बाद दोनों शादी कर लेंगे।

 

लेकिन ऐसा हो न सका। शादी करने के चक्कर में रवीना ने कोई नई फिल्म नहीं साइन की और उनके हाथ से दिल तो पागल है, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मे निकल गईं। इधर रवीना अपनी शादी के लिए अपने करियर तक को छोड़ने के लिए तैयार बैठी थीं तो उधर अक्षय कुमार के नए अफेयर्स सुर्खियां बटोर रहे थे।

 

रेखा से उनके अफेयर की खबरें तो कुछ ज़्यादा ही उछली। फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ के दौरान रेखा और अक्षय बहुत करीब आ गए थे। शिल्पा शेट्टी के साथ भी अक्षय का नाम जुड़ने लगा। इन सभी बातों से रवीना टंडन का दिल टूटा और उन्होंने अक्षय कुमार से अपनी सगाई तोड़ ली और वो अलग हो गईं। इसके बाद रवीना को फिल्मों में दोबारा कमबैक करने में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

रवीना टंडन और अनिल थडानी साल 2003 में मिले थे। अनिल शादीशुदा थे लेकिन अपनी पत्नी को तलाक देकर उन्होंने रवीना टंडन से शादी कर ली।

Next Stories
1 दिशा रवि की गिरफ़्तारी को अरविंद केजरीवाल ने बताया ‘लोकतंत्र पर हमला’, तो बॉलीवुड डायरेक्ट का यूं आया रिएक्शन
2 भाबी जी घर पर हैं की ‘गोरी मेम’ ने किया लिप टू लिप किस, वेलेंटाइन डे के मौके पर नेहा पेंडसे ने शेयर किया वीडियो
3 हेमा माल‍िनी से इकतरफा प्‍यार में ग‍िरफ्तार थे संजीव कुमार, जीतेंद्र बने थे मध्‍यस्‍थ, फ‍िर भी इनकार
ये पढ़ा क्या?
X