ताज़ा खबर
 

पत्रकार ने पूछा सवाल तो रवीना टंडन ने कहा- मैं और ट्विंकल खन्ना हैं अच्छे दोस्त

रवीना टंडन ने कहा- क्या उसने ऐसा किया? मैं उसका कमेंट देखना चाहूंगी। दिखाइए उसने क्या कहा। मुझे इसपर विश्वास नहीं है।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 13:05 pm
रवीना टंडन ने कहा ट्विंकल खन्ना मेरी दोस्त हैं। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड स्टार ट्विंकल खन्ना और रवीना टंडन को कई बार एक दूसरे के विरुद्ध खड़ा देखा गया है। इसकी वजह अक्षय कुमार हैं। हाल ही में ट्विंकल ने अपनी किताब द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद के लॉन्च पर कहा था कि वो सोशल व्यवसायी अरुणाचलम मुरुगानाथम की कहानी को छोड़ने वाली थी क्योंकि उसने कहा कि मैं रवीना जैसी लगती हूं। ग्रुप इंटरव्यू में जब पत्रकारों ने रवीना से इस तुलना वाली रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया मांगी। ट्विंकल से शादी करने से बहुत पहले अक्षय और रवीना ने डेटिंग की थी। सवाल के जवाब में टंडन ने कहा- क्या उसने ऐसा किया? मैं उसका कमेंट देखना चाहूंगी। दिखाइए उसने क्या कहा। मुझे इसपर विश्वास नहीं है। साफ लग रहा था कि इस सवाल से रवीना काफी डिस्टर्ब हो गई थी। इसपर दूसरे पत्रकार ने कहा- ट्विंकल ने मदजाक किया होगा। जिसपर रवीना ने कहा- तो आप इसे अपराध क्यों बता रहे हैं? हम दोस्त हैं और एक दूसरे को फिल्म इंडस्ट्री में जानते हैं। हम एक दूसरे से नियमित तौर पर मितले हैं। मुझे आपकी बातों पर विश्वास नहीं है।

इस इंटरव्यू से पहले दोनों एक्ट्रेसेज के रिश्ते को लेकर ज्यादा किसी को पता नहीं था। इसकी वजह दोनों ही एक दूसरे के बारे में बहुत मुश्किल से ही कुछ कहती हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा के गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को नए अंदाज में पेश किया गया है। यह गाना मशीन फिल्म के लिए तैयार किया गया है। नए वर्जन में कियरा आडवाणी ने रवीना की जगह ली है, जबकि अक्षय की भूमिका में हैं मुस्तफा। इस गाने के ओरीजिनल गीत ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस सॉन्ग के नए वर्जन में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है। यह गीत 1990 के दशक के मशहूर गानों में से एक है।

कियारा की तारीफ करते हुए रवीना टंडन मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं। कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं।

रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया। इस संबंध में कियारा ने कहा, “बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं। मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल ‘मस्त-मस्त’ अभिनेत्री हैं।”

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App