ताज़ा खबर
 

‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ के नए वर्जन में कियरा के डांस को लेकर क्या रहा रवीना टडंन का रिएक्शन

पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड सुर्खियों से गायब रवीना टंडन इन दिनों फिर से लाइम लाइट में आई हैं। दरअसल, वे अपनी किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि 1994 में आई फिल्म मोहरा के सॉन्ग तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त के नए वर्जन को लेकर।

रवीना के 90 के दशक में आए तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त सॉन्ग पर कियरा ने किया परफोर्मेंस

पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड सुर्खियों से गायब रवीना टंडन इन दिनों फिर से लाइम लाइट में आई हैं। दरअसल, वे अपनी किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि 1994 में आई फिल्म मोहरा के सॉन्ग तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त के नए वर्जन को लेकर के टीजर को लेकर। इस गाने को अक्षय और रवीना रीक्रिएशन के साथ फिर से लॉन्च कपने जा रहे हैं। नए वर्जन में कियरा आडवाणी ने रवीना की जगह ली है, जबकि अक्षय की भूमिका में हैं मुस्तफा। इस गाने के ओरीजिनल गीत ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस सॉन्ग के नए वर्जन में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है। यह गीत 1990 के दशक के मशहूर गीतों में से एक है। गीत का नया संस्करण आगामी फिल्म ‘मशीन’ के लिए फिल्माया गया है, जबकि फिल्म ‘मोहरा’ का ओरिजिनल गीत रवीना पर फिल्माया गया था। रवीना ने टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की शूटिंग से इतर कहा, “यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है।

मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं। कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं। रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया। इस संबंध में कियारा ने कहा, “बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं। मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल ‘मस्त-मस्त’ अभिनेत्री हैं।”

फिल्म ‘मशीन’ सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं और गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ बदलाव आता है। अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गडा निर्मित फिल्म ‘मशीन’ 17 मार्च को रिलीज हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंकित तिवारी बर्थडे: माता के भजन गाने वाले कानपुर के इस सिंगर ने कैसे बनाई अपनी पहचान, जानिए
2 नूर के गाने में बादशाह और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, देखिए फोटो और वीडियो
3 जब अपनी अच्छी दोस्त काजोल को मिजवान 2017 फैशन शो के दौरान शाहरुख खान ने किया हग
यह पढ़ा क्या?
X