ताज़ा खबर
 

‘इन्हें दर्दनाक मौत मिले..नर्क में जाएं ये’, ये वीडियो देख भड़कीं Raveena Tandon

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इस वीडियो में कुछ लोग शेर को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं।

Author Updated: June 14, 2019 3:03 PM
रवीना टंडन।

Raveena Tandon Tweet: लाइमलाइट से दूर एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रवीना अक्सर अपने फैन्स के लिए फनी या फिर प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार रवीना ने एक वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ शेर के पास बैठे लोग उसके चेहरे पर केक फेंकते हैं और उसे परेशान कर ठहाके भी मारते हैं। वीडियो को देखने के बाद दुनियाभर के लोग अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। इसी वीडियो को रवीना ने भी शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। रवीना ने वीडियो में नजर आ रहे लोगों की आलोचना करते हुए लिखा उन्हें उम्मीद है कि इन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी। रवीना ने आगे लिखा कि वह आशा करती है कि नागिन फिल्म के तरह कर्म व्यक्ति का रूप ले और इन घटिया लोगों को दर्दनाक मौत मिले।

रवीना की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा- यह बहुत गलत है, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन होना चाहिए। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर लिखता है- यदि एक बार यह शेर पंजा मार देता तो पूरा केक बाहर आ जाता। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- देखना एक दिन इन लोगों को ऐसा ही कोई जानवर मारेगा।

बता दें कि रवीना टंडन अक्सर अपनी बात ट्विटर पर बेबाकी से रखती हैं। सामाजिक से लेकर राजनीतिक मामलों पर रवीना अपनी राय शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले ही रवीना ने बंगाल में हुए डॉक्टर पर हमले को लेकर भी ट्वीट किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अपने फोटो के साथ अश्लील मैसेज पर भड़के एक्टर Sahil Khan, दर्ज कराया केस
2 Video: ‘मुझे आपत्तिजनक लगता है’, जब कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर मलाइका से भिड़ गईं Kirron Kher
3 Sapna Choudhary का शो: हरियाणा गर्ल पर भारी पड़े लटके-झटके, मुरादाबाद में केस दर्ज, लगा यह आरोप
जस्‍ट नाउ
X