ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन ने ड्राइवर की बेटी की शादी में पहुंचकर लगाए चार चांद, वायरल हो रहीं तस्वीरें

फंक्शन में रवीना अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची थी। रवीना और उनके पति अनिल थडानी, बेटी राशा की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ड्राइवर की बेटी की शादी में पहुंची रवीना

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी कि वह अपनी फिल्मों में दिखा करती थीं। रवीना पर्दे पर जितनी अच्छी अदाकार हैं रियल लाइफ में उतनी ही बेहतरीन इंसान भी हैं। हाल ही में वह अपने ड्राइवर की बेटी की शादी में पहुंची। यहां पहुंचकर उन्होंने इस शादी में उन्होंने लोगों को अपनी खूबसूरती का तो दिवाना बनाया ही साथ इस आयोजन को भी खास बना दिया। फंक्शन में रवीना अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची थी। सोशल मीडिया पर  रवीना और उनके पति अनिल थडानी, बेटी राशा की तस्वीर भी काफी वायरल हो रही हैं। फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने रवीना के पूरे परिवार की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिनमें वह अपनी खूबसूरती का कहर ढा रही हैं।

रवीना अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा रही हैं। उन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। दिलवाले, मोहरा, दुल्हे राजा, लाडला, अंदाज अपना अपना और छोटे मियां बड़े मियां जैसी फिल्मों में काम उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। रवीना ने सिल्वर स्क्रीन पर सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार जैसे तमाम बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। पिछले दिनों रवीना लव लॉफ लाइव शो में पहुंची थीं। इस शो में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की थीं।

इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनका शाहरुख से काफी अच्छा कनेक्शन है क्योंकि किंग खान उनकी खुशबू के दीवाने हैं। रवीना ने कहा, ‘शाहरुख जब भी मेरे पति अनिल थडानी से मिलते हैं तो मेरी खुशबू की हमेशा तारीफ करते हैं। शाहरुख मेरे पति से कहते हैं कि तुम्हारे पास पत्नी के रूप में सबसे अच्छी सुगंधित अभिनेत्री है। रवीना का कहना है कि जब भी वह शाहरुख से मिलती हैं तब वह पास आकर मुझे सूंघने लगते हैं।

https://www.instagram.com/p/B5QnFsIAdFw/?utm_source=ig_embed

बता दें कि शाहरुख खान और रवीना टंडन ने जादू, पहला नशा, जमाना दीवाना, और ये लम्हें जुदाई के जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। इन फिल्मों में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्मों के अलावा रवीना साहिब बीबी गुलाम, छोटे मियां, चक दे बच्चे, इसी का नाम जिंदगी जैसे तमाम टीवी शोज का हिस्सा भी रही हैं।

Next Stories
1 Thalaivi: जयललिता लुक पसंद नहीं आया ट्रोल्स को, कंगना रनौत की बहन ने दिया पलटकर जवाब
2 Deepika Padukone से हुई गलती से मिस्टेक, रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कर बैठीं खुलासा!
3 26/11 Mumbai Attack 11th Anniversary: कोएना मित्रा से लेकर अमिताभ बच्चन तक बॉलीवुड स्टार्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि..
यह पढ़ा क्या?
X