scorecardresearch

ट्विंकल खन्ना से तुलना पर भड़कीं रवीना टंडन? कहा- जाकर मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराओ

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में खुद की तुलना ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से करने पर एक फैन को करारा जवाब दिया है।

ट्विंकल खन्ना से तुलना पर भड़कीं रवीना टंडन? कहा- जाकर मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराओ
रवीना टंडन ने ट्विंकल खन्ना जैसी दिखने पर दिया जवाब (image: instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी जिंदगी से जुड़े पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । रवीना इन दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूब वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। तस्वीरों के साथ-साथ वह अपने फैंस के साथ कुछ फनी वीडियोज भी साझा करती हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इस्टाग्राम पर ‘आस्क मी ए क्वेश्चन’ सेशन रखा था। जिसमें एक फैंन ने उनकी तुलना अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से कर दी। यह देखकर रवीना टंडन यूजर पर भड़क गईं और एक्ट्रेस ने उस शख्स को मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाने की सलाह दे दी।

ट्विंकल खन्ना से तुलना करने पर भड़कीं रवीना टंडन

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने ‘आस्क मी ए क्वेश्चन’ के दौरान लिखा कि ‘रवीना और ट्विंकल के बीच बचपन के भ्रम को देखना वास्तव में कठिन था।’ यूजर की इस बात जवाब रवीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए दिया। एक्ट्रेस ने लिखा कि ‘अपना मोतियाबिंद का ऑपरेशन करावा लो फंड करवा देंगे।’

रवीना और ट्विंकल खन्ना के बीच हो चुकी है अनबन

बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं जब दोनों एक्ट्रेस की तुलना की गई हो इससे पहले ‘पैडमैन’ फिल्म को बनाने के दौरान ट्विंकल खन्ना ने अरुणाचलम मुरुगनाथम से हुई अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘जब हम पहली बार मिले तो अरुणाचलम ने मुझे कहा कि आप रवीना टंडन जैसी लगती हैं। यह सुनकर मैंने एक बार तो उनकी स्टोरी लेने का इरादा छोड़ दिया था।’ वहीं जब रवीना से पत्रकारों ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा ‘क्या उन्होंने वाकई ऐसा कहा था, मैं उनका कमेंट देखना चाहूंगी।’ अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस अब रोमांटिक-कॉमेडी ‘घुड़चड़ी’ में संजय दत्त के साथ नजर आएंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-01-2023 at 17:48 IST
अपडेट