रेव पार्टी केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन हिरासत में, NCB कर रही पूछताछ; इन लोगों का भी नाम

NCB ने बताया कि रेव पार्टी मामले में छापेमारी के लिए जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया गया, उनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है।

aryan khan, shahrukh khan, narcotics control bureau
आर्यन से NCB की पूछताछ जारी है (Photo-Aryan Khan/Instagram)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को कहा कि मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर शनिवार रात की छापेमारी के लिए जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया गया, उनमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। एनसीबी ने बताया कि छापेमारी के दौरान कोकीन, मेफेड्रोन और चरस बरामद किया गया है।

इन लोगों का नाम भी शामिल- एनसीबी आर्यन के अलावा जिन लोगों से पूछताछ कर रही है, उनके नाम हैं- मुनमुन धामेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकेर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों के बयान नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत दर्ज किए जा रहे हैं। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एनसीबी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि आर्यन खान से पूछताछ की जा रही है। उन पर किसी तरह का आरोप नहीं लगाया गया है।

एनसीबी अधिकारियों ने दावा किया है कि कुछ दिनों पहले उन्हें यात्री क्रूज जहाज में रेव पार्टी के आयोजन की सूचना मिली थी। सूचना थी कि ये जहाज शनिवार शाम को गोवा के लिए रवाना होगी। अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने टिकट बुक किया और सामान्य यात्रियों के वेश के क्रूज जहाज पर चढ़ गए।

एक अधिकारी ने बताया कि जैसे ही क्रूज मुंबई से रवाना हुआ, उन लोगों ने कथित रूप से ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया। इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। अधिकारियों द्वारा क्रूज के कैप्टन को साउथ मुंबई के बैलार्ड पियर में अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर क्रूज ले जाने के लिए कहा गया। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया, एनसीबी ने उनके सामान भी जब्त कर लिए हैं ताकि जांच में मदद मिल सके।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट