scorecardresearch

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत ने सुनाई आपबीती, बोलीं-वह मुझे जंगल की ओर घसीट रहा था…

रतन राजपूत ने फैंस को एक आपबीती सुनाई है जिसे याद करके आज भी वो घबरा जाती हैं।

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत ने सुनाई आपबीती, बोलीं-वह मुझे जंगल की ओर घसीट रहा था…
रतन राजपूत अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं।( image: instagram)

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘संतोषी मां’जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रतन राजपूत अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी रतन राजपूत गांव में खेती करती दिखती हैं तो कभी वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में रतन राजपूत ने फैंस को एक आपबीती सुनाई है जिसे याद करके आज भी वो घबरा जाती हैं।

रतन राजपूत का छीन लिया गया था फोन

रतन राजपूत ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए एक डरावनी घटना का खुलासा किया है। वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस के फोन खरीदने से होती है। एक्ट्रेस कहती हैं कि एक दिन मैं मंडी हाउस से वापस घर जा रही थी। रास्ते में मैं अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी।

इस दौरान मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरा फोन छीनने की कोशिश कर रहा है। पहले तो मुझे समझ ही नहीं आया कि मुझे क्या करना चाहिए। इसी बीच वो लड़का मेरा फोन लेकर भाग गया। फोन लेने के लिए मैं भी उस लड़के के पीछे दौड़ने लगी। मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगी लेकिन कोई मेरी मदद करने के लिए आगे नहीं आया। लोग बस खड़े होकर तमाशा देखते रहे।

एक्ट्रेस पर हुआ हमला

रतन ने आगे बताया कि जब कोई मदद नहीं मिली तो दूर तक उस लड़के का पीछा किया और ऐसा करते-करते काफी दूर तक निकल गई। इसी बीच एक लड़का आया तो मदद की गुहार लगाई लेकिन वह उनका हाथ पकड़ कर जंगल की तरफ खींचने लगा। जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था कि आ तेरा फोन दिलवाता हूं और मुझे घसीटते हुए अजीब तरह से हंस रहा था। मैंने उससे बहुत कुछ कहा और अपना हाथ छुड़ाकर मैं सड़क की तरफ जाना चाहती थी लेकिन वह मुझे अंदर की तरफ घसीट रहा था।

NIFT के दो लड़कों ने किया रेस्क्यू

अभिनेत्री ने आगे बताया कि फाइनली NIFT के दो लड़के, जो वहां से बाइक पर ट्रैवल कर रहे थे, मेरे रेस्क्यू के लिए आए। उनमें से एक ने कूद कर भयानक घटना से बचने में मेरी मदद की। रतन राजपूत ने बताया कि अगर निफ्ट की छात्रों ने मेरी मदद नहीं की होती तो मैं भी खबरों का हिस्सा बन जाती। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस घटना से बाहर आने में मुझे बहुत समय लगा और घटना को बताते हुए मैं अभी भी डर महसूस करती हूं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.