scorecardresearch

विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन पर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं रश्मिका मंदाना, बोलीं- पैरेंट्स को…

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में बताया कि उन्हें ‘डियर कॉमरेड’ में विजय देवरकोंडा के साथ एक बोल्ड सीन देने की वजह से खूब ट्रोल किया गया था। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन दिनों वह रात-रात भर रोती थीं।

विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन पर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं रश्मिका मंदाना, बोलीं- पैरेंट्स को…
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ( image: indian express)

साउथ इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेस बनने के बाद रश्मिका अब बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। रश्मिका इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रश्मिका हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गयी हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने विजय देवरकोंडा के साथ एक बोल्ड सीन देने की वजह से ट्रोल होने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि उन्हें उन दिनों कैसा लगता था।

विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन पर ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस

दरअसल साल 2019 में साउथ सिनेमा में फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ रिलीज हुई थी। फिल्म को भारत काम्मा ने डायरेक्ट किया था। यह एक एक रोमांटिक ड्रामा मूवी थी। फिल्म में रश्मिका के साथ विजय देवरकोंडा नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों के बीच किसिंग सीन दिखाए गए थे। इसके बाद रश्मिका को काफी ट्रोल किया गया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘ये सिलिसिला कई महीनों तक चला। कई दुखभरे लम्हे थे, कई दर्दभरी चीजें मैंने पढ़ीं और देखीं। मुझे बुरे सपने आते थे। इस दौरान मुझे बस यही लगा कि सभी ने मुझसे मुंह मोड़ लिया है।’

‘मैं घंटों रोती थी’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘उन दिनों एक सपने ने तो मुझे बहुत परेशान किया था। मुझे नहीं पता कि यह क्या था और मुझे नहीं पता कि यह कैसा था। मैं ऐसे सपनों के साथ खुद को जगाती और खुद को बिस्तर पर रोते हुए पाती, या रोते हुए जागती। मैं अपनी फैमिली को ये कभी नहीं बता पाती थीं कि मुझे कितना दुख हो रहा है क्योंकि उस वक्त उनके लिए ये चीजें काफी नई थीं और मेरा परिवार मुझे कभी दुखी नहीं देख सकता है। यह मेरे करियर का सबसे ‘पेनफुल’ और बुरा समय था।

कब रिलीज हो रही है फिल्म ‘गुडबाय’

बता दें कि एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुडबाय’ अक्तूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिताभ बच्चन और नीना गुप्ता लीड रोल में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म पुष्मा के पार्ट 2 में भी अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल की भी शूटिंग कर रही हैं। जिस संदीप वांगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 03:33:40 pm
अपडेट