ताज़ा खबर
 

कभी डांस क्लास के लिए नहीं थे 350 रुपये, अब कुछ ऐसी है रश्मि देसाई की जिंदगी

Rashmi Desai: रश्मि देसाई का लाइफस्टाइल काफी लैविश है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी मां के पास रश्मि को डांस सिखाने और फीस चुकाने के लिए 350 रुपए भी नहीं थे।

Rashmi Desai: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपनी मॉम के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। रश्मि देसाई हालांकि इन दिनों अपने आलिशान फ्लैट में झाड़ू पोछा भी खुद करती नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई का वैसे लाइफस्टाइल काफी लैविश है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी मां के पास रश्मि को डांस सिखाने और फीस चुकाने के लिए 350 रुपए भी नहीं थे।

रश्मि को बचपन से ही डांस का बहुत शौक था। ऐसे में उन्होंने अपनी मां से कहा था कि अगर उन्हें डांस करने की इजाजत मिल जाएगी तो वह पढ़ाई पर भी अच्छे से ध्यान दे पाएंगे। पिंकविला के मुताबिक रश्मि ने बताया कि- ‘मैं डांस में बहुत इंट्रस्टिड हुआ करती थी। तो मैंने अपनी मां से कहा था कि मैं पढ़ाई पर तभी ध्यान दूंगी जब वो मुझे डांस करने की इजाजत दे देंगी। तब जाकर मैंने एक डांस क्लास जॉइन की।’

रश्मि ने आगे बताया- ‘मेरी मां के पास उस वक्त में 350 रुपए डांस क्लास की फीस के लिए नहीं हुआ करते थे, तो मेरी मां मेरी डांस टीचर के पास गईं औऱ बोलीं कि हम अभी 350 रुपए फीस नहीं दे पा रहे हैं। लेकिन मेरी बेटी डांस बहुत पसंद करती है। तो मैं थोड़ा बहुत कर सकती हूं। मैंने फिर भरतनाट्यम से शुरुआत की। इसके बाद मैं बॉलीवुड डांस में शिफ्ट हो गई। तब वहां एक सर ने कहा था कि उनकी तीन ब्रांच हैं। तो मुझे कहा गया था कि अगर वह इन तीनों में से किसी एक क्लास में नहीं पहुंच पाते तो मुझे उस दिन वहां जाना होगा। तो इसके लिए मेरी मॉम रेडी हो गईं। उस वक्त हर जगह मेरी मां मेरे साथ खड़ी होती थीं।’

बताते चलें रश्मि देसाई रश्मि देसाई टीवी सीरियल की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एक एपिसोड का लगभग 50 से 60 हजार रुपए लेती हैं। इतना ही नहीं रश्मि बिग बॉस 13 की भी सबसे महंगी कन्टेस्टेंट रहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि ने बिग बॉस 13 के घर में रहने के लिए 1.5 करोड़ रुपया लिए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, 2019 में रश्मि की कमाई लगभग 1 मिलियन डॉलर थी। मुंबई में उनका खुद का 2 बीएचके घर है, इसके अलावा और भी कई जगहों पर उनकी प्रॉपर्टी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पढ़ाई से लेकर पैसे तक, ‘इगतपुरी’ पर जान छिड़कते थे इरफान खान, अब गांव वालों ने ऐसे उतारा कर्ज
2 ’33 मिनट के भाषण में लाखों मजदूरों की तकलीफ पर एक शब्द भी नहीं…’, जावेद अख्तर ने PM पर साधा निशाना, हुए ट्रोल
3 ‘मेरे बाल खींचों..’ मुकेश खन्ना के बालों पर शक करते हुए एक्ट्रेस ने पूछा, आप विग लगते हैं? ‘शक्तिमान’ ने ऐसे किया था रिएक्ट…!