ताज़ा खबर
 

Badshah Car Accident: मशहूर रैपर बादशाह का एक्सीडेंट, कार के एयरबैग्स की वजह से बची जान

Badshah Car Accident: बताया जा रहा है कि बादशाह का ड्राइवर धुंध की वजह से सड़क पर पड़े कंक्रीट के स्लैब्स को नहीं देख पाया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

‘लड़की पागल है’, ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ और ‘बैड बॉय’ जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाले मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। इस एक्सीडेंट में बादशाह की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना पंजाब के सरहिंद की है। राहत वाली बात ये रही कि बादशाह इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। कार के एयर बैग्स ने उनकी जान बचा ली।

मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक यह हादसा राजपुरा के पास नेशनल हाइवे-44 के इंटर सेक्शन पर बन रहे एक ओवरब्रिज के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बादशाह का ड्राइवर धुंध की वजह से सड़क पर पड़े कंक्रीट के स्लैब्स को नहीं देख पाया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि सही समय पर कार के एयरबैग्स खुल गए और बादशाह बाल-बाल बच गए।

‘आज तक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ठीक इसी जगह हुई एक अन्य दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि यहां पर हुई दुर्घटनाओं में अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि इस सड़क पर कंक्रीट के स्लैब को नियमों के विपरीत रखा गया है। इससे पहले से ही दुर्घटना की आशंका जताई जा रही थी, और अंत में वही हुआ जिसका अंदेशा था।

नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के मुताबिक एक्सीडेंट में बादशाह को चोट नहीं आई है। हालांकि उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। ‘आज रात का सीन’, ‘वखरा स्वैग’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे गानों से अपनी पहचान बनाने वाले बादशाह इन दिनों लुधियाना में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बादशाह का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह है।

Next Stories
1 कोरोना वायरस पर मीम शेयर कर बुरे फंसे अरशद वारसी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
2 आतंकी दाऊद इब्राहिम के साथ पिता अनिल कपूर की तस्वीर पर सोनम की सफाई, कहा- मैच देखने गए थे, किसी ने खींच ली फोटो
3 Shubh Mangal Zyada Saavdhan New Song: ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ जब अमन ने कार्तिक को कही दिल की बात, ‘समाज’ ने ऐसे किया रिएक्ट..
ये पढ़ा क्या?
X