ताज़ा खबर
 

बादशाह का अपने लिरिक्स को ट्रांसलेट करने का यह वीडियो इन दिनों हो रहा है वायरल

इसके साथ ही कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर बार बार देखो में फिल्माया गया गाना काला चश्मा एक बार फिर से ब्लैक एविएटर को फैशन में ले आया है। इन सभी गानों में एक कॉमन चीज है।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 4:13 PM
बादशाह ने अपने लिरिक्स को किया ट्रांसलेट। (Image Source: Instagram)

सलमान खान और अनुष्का शर्मा का गाना बेबी को बेस पसंद है पिछले साल बहुत मशहूर हुआ था। यह गाना सु्ल्तान फिल्म का था। इस गाने ने देश के ज्यादातर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया था। वहीं सिद्धार्थ मलहोत्रा और आलिया भट्ट पर कपूर एंड संस में फिल्माया गया गाना लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल हर क्लब में प्ले किया जाता था। इसके साथ ही कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर बार बार देखो में फिल्माया गया गाना काला चश्मा एक बार फिर से ब्लैक एविएटर को फैशन में ले आया है। इन सभी गानों में एक कॉमन चीज है। वो यह कि इनमें बादशाह ने रैप दी है। बादशाह ने इन गानों को खुद बनाकर रैप दी थी। कई बार वो अपने फैंस को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि उनके लिरिक्स का मतलब आखिर में होता क्या है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने रैप किए गानों की कुछ लाइनों का अंग्रेजी में अनुवाद करते हुए सुने जा सकते हैं।

बता दें कि सोनी टीवी पर 8 अप्रैल से सबसे बड़ा कलाकार रिएलटी शो शुरू होने वाला है। बच्चों के इस एक्टिंग रिएलटी शो को एक्ट्रेस रवीना टंडन, अरशद वारसी और बोमन ईरानी जज करने वाले हैं। इस शो के सेट पर मशहूर रैपर बादशाह भी बच्चों को सपोर्ट करने के लिए पहुंचें। इस दौरान रवीना ने बादशाह को शुक्रिया कहा कि उन्होंने अपने ब्लॉकबस्टर गाने में उनके नाम का जिक्र किया।  इतना ही नहीं रवीना और बादशाह ने डांस भी किया।

साल 2016 में आई फिल्म कपूर एंड संस का गाना कर गई चुल में बादशाह ने रैप किया था और इस गाने के अंदर उन्होंने रवीना के नाम का जिक्र किया था। सूत्रों के मुताबिक रवीना के साथ स्टेज शेयर करना बादशाह के लिए काफी स्पेशल था, उन्होंने कर गई चुल गाना रवीना को डेडिकेट करने के साथ रवीना को एक रोज भी दिया।

यह बहुत ही प्यारा मॉमेन्ट था जब दोनों ने बॉलीवुड के इस पेपी नंबर डांस किया। सबसे बड़ा कलाकार शो में 4 साल की उम्र से लेकर 13 साल तक के बच्चे हिस्सा लेगें। शो में हिस्सा लेने वाले बच्चें अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाएंगे।

दीपिका पादुकोण ने ऋषिकेश में की प्रार्थना; बेहद सादे कपड़ों में दिखी दीपिका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App