ताज़ा खबर
 

पहली बार पिता बने रैपर बादशाह, रफ्तार ने शेयर की बच्ची की पहली तस्वीर

बादशाह के फैंस को यह बात पता होगी कि उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह शिशोदिया है। दिल्ली के बाल भारती पब्लिक स्कूल से उन्होंने अपनी पढ़ाई की है।

Author नई दिल्ली | January 12, 2017 7:23 AM
रैपर बादशाह के घर आई नन्हीं परी, रफ्तार ने दी खुशखबरी।

रैपर बादशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। दोनों पहली बार पैरेंट्स बने हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों मां और बेटी एकदम स्वस्थ हैं। रैपर के लिए साल 2016 काफी सफल रहा। उनके गाने काला चश्मा और हम्मा हम्मा काफी पसंद किए गए। इस समय वो अपने परिवार के साथ खुशियां मना रहे हैं। बादशाह के करीबी दोस्त और साथी रैपर रफ्तार ने उनकी बेटी की तस्वीर खींचकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसकी वजह से जोड़े की बच्ची की पहली झलक सभी को देखने को मिल पाई। रफ्तार ने ही यह खुशखबरी बताते हुए बादशाह की बेटी की फोटो शेयर की थी। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया- बेटी हुई है। मुबारक बैडब्वॉयशाह और जेस्सी मेस्सी भाभी। चाचा बन गया ओए। रब्बा मेहर करें।

बादशाह के फैंस को यह बात पता होगी कि उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह शिशोदिया है। दिल्ली के बाल भारती पब्लिक स्कूल से उन्होंने अपनी पढ़ाई की है। फुल टाइम संगीतकार बनने से पहले वो चंढीगढ़ के पीईसी यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग कर रहे थे। इसी शहर में वो पंजाबी संगीत और रैपर की ओर उनका रुझान बढ़ा। उन्होंने कहा था कि अगर मैं रैपर ना होता तो आईएएस अधिकारी बनता।

डीजे वाले बाबू के गायक ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री पर फतह पाने के बाद अब बॉलीवुड में अपना राज जमाने की कोशिश कर रहे हैं। ब्रेकअप सॉन्ग, कर गई चुल, अभी तो पार्टी शुरु हुई है जैसे हिट गानों की बदौलत वो फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हो गए हैं। बादशाह को फिलहाल दिल है हिंदुस्तानी में गायक शेखर रविजानी, शलमाली खोलगड़े और निर्देशक करण जौहर के साथ रिएलिटी शो को जज करते हुए देखा जा रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हाल ही में फिल्म का एक गाना भी रिलीज हुआ। लेकिन गाने के सबके सामने आते ही उसे लेकर एक कंट्रेवर्सी शुरू हो गई है। हम्मा हम्मा नाम से आए इस गानी तुलना पुराने गाने से की जा रही है। पुराना वाला हम्मा हम्मा गाना साल 1995 में आई मणि रत्नम की फिल्म ‘बॉम्बे’ में आया था।

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक; आशिकी 2 के बाद पहली बार आए साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App