ताज़ा खबर
 

विराट-अनुष्का का पड़ोसी बनने की तैयारी कर रहे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण!

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। इसके साथ ही रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' इस साल के अंत में रिलीज होने जा रही है।

दीपिका और रणवीर का नया आशियाना लवबर्ड्स विराट और अनुष्का के घर के पास होगा।,कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही विराट और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को एक साथ कई इवेंट में भी स्पॉट किया जा चुका है, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा। इसी दौरान खबर है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही एक नया घर खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर का नया अशियाना लवबर्ड्स विराट और अनुष्का के घर के पास होगा। कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही विराट और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन सकते हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिनों पहले दीपिका और रणवीर सिंह को प्लस वोर्ली हाइ राइज जगह पर देखा गया था। यहीं विराट और अनुष्का का आलीशान अपार्टमेंट है। कहा जा रहा है कि दोनों यहां पर बिकाऊ एक लग्जरी अपार्टमेंट को देखने के लिए आए थे। उन्होंने आसपास के एरिया को देखा और वे प्रॉपर्टी से काफी प्रभावित हैं। यदि सब कुछ अच्छा रहा तो वह जल्द ही इस अपार्टमेंट को खरीद कर विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। इसके साथ ही रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ इस साल के अंत में रिलीज होने जा रही है। हालांकि, दीपिका पादुकोण ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। कहा जाता है कि दीपिका और रणवीर सिंह के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसमें ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।
https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X