scorecardresearch

फिर न्यूड फोटो शूट कराएंगे रणवीर सिंह! PETA इंडिया ने की डिमांड, साथ एक्ट्रेस की फोटो भी भेजी

पेटा रणवीर को ‘ऑल एनिमल्स एव द सेम पार्ट्स-ट्राई वीगन’ अभियान का हिस्सा बनाना चाहता है। इसी के साथ पेटा ने अमेरिकी मॉडल पामेला एंडरसन की तस्वीर भी अटैच की है।

Ranveer Singh, रणवीर सिंह
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। जिसके बाद उनकी तस्वीर को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। न्यूड फोटो विवाद थमा नहीं था,इसी बीच खबर आ रही है कि रणवीर एक बार फिर बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाने वाले हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि रणवीर को बोल्ड फोटोशूट कराने का न्योता भेजा गया है। पेटा इंडिया की ओर से रणवीर को ये ऑफर दिया गया है।

पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) इंडिया अब एक्टर के इस एक्सपेरिमेंट को नई ऊंचाईयों पर ले जाना चाहता है। पेटा की ओर से रणवीर को एक पत्र भेजा गया है, जिसमें एक अभियान के लिए उन्हें न्यूड फोटोशूट कराने के लिए पूछा गया है। सोशल मीडिया पर PETA इंडिया का ये पत्र साझा किया गया है।

जिसमें सचिन बंगेरा ने रणवीर को अनुष्का शर्मा, जोकिन फीनिक्स, कार्तिक आर्यन और नताली पोर्टमैन की तरह शाकाहार को बढ़ावा देने को कहा है। बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों वीगन डाइट पर हैं। इसी बीच पेटा इंडिया ने उनसे संपर्क किया है।

पेटा रणवीर को ‘ऑल एनिमल्स एव द सेम पार्ट्स-ट्राई वीगन’ अभियान का हिस्सा बनाना चाहता है। इसी के साथ पेटा ने अमेरिकी मॉडल पामेला एंडरसन की तस्वीर भी अटैच की है। जिसमें उन्होंने पेटा इंडिया के लिए हाफ न्यूड फोटोशूट कराया था।

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। कुछ तस्वीरों में रणवीर ने ब्लैक ब्रीफ पहना था तो कुछ में वो बिल्कुल न्यूड थे। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा था। इतना ही नहीं एक महिला वकील और एक एनजीओ ने रणवीर के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर एफआईआर भी दर्ज करा दी थी। जिसमें ये भी कहा गया था कि एक्टर की तस्वीरों से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं।

रणवीर की तस्वीरों पर कई मीम्स भी बने। हालांकि एक्टर ने इस विषय में कोई प्रतिक्रिया नहीं थी और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन न्यूड तस्वीरों को भी शेयर किया। जिसके बाद एक बार फिर रणवीर पेटा के लिए ऐसा ही फोटोशूट करा सकते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X