शादी के बाद दीपिका पादुकोण के पति बने- ‘रणवीर सिंह पादुकोण’, VIDEO में एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

रणवीर दीपिका अपनी शादी के बाद भारत में कई शादियों में देखे गए। हाल ही में दोनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में पहुंचे। सोशल मीडिया पर ‘दीपवीर’ की कई तस्वीरें वायरल हुई। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा काफी शेयर किया जा रहा है..

ranveer singh, ranveer singh wife deepika padukone, deepika padukone after marriage announcing husbands name, ranveer singh padukone, ranveer singh full name, ranveer singh padukone, surname of ranveer singh is padukone, watch video of deepika padukone, deepika padukone announce ranveer singh name
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी नवंबर के महीने में हुई थी। रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी इटली के लेक कोमो में बड़ी ही धूमधाम से 14 और 15 तारीख को की थी। इस दौरान रणवीर-दीपिका के करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद रहे। रणवीर दीपिका अपनी शादी के बाद भारत में कई शादियों में देखे गए। हाल ही में दोनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में पहुंचे। सोशल मीडिया पर ‘दीपवीर’ की कई तस्वीरें वायरल हुई। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा काफी शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में दीपिका पादुकोण कहती हैं कि वह ‘ब्राइड ऑफ द इयर’ हैं। इसके बाद दीपिका कुछ ऐसा कहती हैं जिसे सुनकर कान खड़े हो जाते हैं। दीपिका कहती हैं, ‘मैं दीपिका पादुकोण वाइफ ऑफ रणवीर सिंह पादुकोण।’ दीपिका ने रणवीर सिंह के नाम के पीछे अपनासरनेम ‘पादुकोण’ लगाया। देखें वीडियो:-

https://www.instagram.com/p/BrZNVA9AVsG/

दीपिका पादुकोण ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में हंसी-मजाक के दौरान यह बात कही। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के माध्यम से अपने हर फैन के मोबाइल फोन तक पहुंच रहे हैं। रणवीर-दीपिका ईशा की संगीत सेरेमनी में उदयपुर भी पहुंचे थे। इस दौरान दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। रणवीर-दीपिका की कैमेस्ट्री ही गजब है। ऐसे में रणवीर दीपिका को साथ में डांस करते और एंजॉय करते भी देखा गया।

https://www.instagram.com/p/BrFcuKOgIC_/

https://www.instagram.com/p/BrYJVU5BQMV/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X