scorecardresearch

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन में आलिया भट्ट का साथ देने पहुंचे रणवीर सिंह, अचानक ‘ढोलीडा’ सॉन्ग पर डांस करने लगे एक्टर

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के हालिया सॉन्ग ‘ढोलीडा’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

Alia Bhatt, Ranveer Singh, Gangubai Kathiawadi
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का डांस वीडियो वायरल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस समय उनका नाम बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी जमकर छाया हुआ है। आलिया भट्ट फिलहाल अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठिवाडिया’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं, वहीं फिल्म ‘आरआरआर’ भी अब रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच आलिया और रणवीर का एक वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हाल ही में मुंबई में आलिया भट्ट का फिल्म के प्रमोशन में साथ देने के लिए उनके ‘गली बॉय’ में सह-कलाकार रहे रणवीर सिंह शामिल हुए। इस दौरान दोनों ने फिल्म के हालिया रिलीज सॉन्ग ‘ढोलीडा’ पर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रणवीर के साथ डांस करते हुए आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ये वीडियो शेयर किया है। उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ये भी देखें कि किसने हमें अपनी स्टार उपस्थिति दी है’।

आलिया द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों कलाकार साथ में ‘ढोलीडा’ के हुक स्टेप को करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जहां रणवीर को कैजुअल कपड़े पहने हुए देखा गया, वहीं आलिया भट्ट ने सफेद शिफॉन मिक्स साड़ी पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने अपने बालों में फूल भी लगाया हुआ हैं, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

इसी के साथ रणवीर सिंह के एक फैन क्लब ने भी ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर फैन्स जमकर दोनों के साथ की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के साथ आलिया पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं। वहीं रणवीर सिंह उनके साथ ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘गली बॉय के बाद आलिया और रणवीर अब करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो वो एक क्राइम बेस्ड बायोग्राफी है, जो काठियावाड़ की गंगूबाई नाम की एक महिला के जीवन पर आधारित है। गंगूबाई 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित महिला बन गई थी। इस फिल्म को एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित बनाया गया है।

फिल्म को पहले 30 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाना था। हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई और अब ये 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X