ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह ने कुछ इस अंदाज में किया कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर स्वागत, देखिए वीडियो

रणवीर कपूर की इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और तकरीबन ढाई हजार लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के लिए साल 2016 कुछ खास अच्छा नहीं रहा है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 1:10 PM
रणवीर सिंह ने जैक एंड जोंस के लिए अपनाया नया लुक। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर स्वागत करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। यह एक फनी वीडियो है जिसमें रणवीर दीपिका को कह रहे हैं कि इंडिया में टाइम से आने वालों की कोई वैल्यू नहीं होती और देर से आने वालों को स्टार समझा जाता है। कैप्शन में रणवीर ने लिखा- देर आए दुरुस्त आए। इंस्टाग्राम की इस बेतरतीब दुनिया में आपका स्वागत है कैटरीना कैफ। मालूम हो कि जहां अधिकतर सेलेब्स पहले से ही इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, कैटरीना कैफ ने काफी देर से यह प्लैटफॉर्म चुना है। कैटरीना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम जॉइन किया और शुक्रवार को उन्होंने अपनी पहली तस्वीर अपलोड की। इसके बाद उन्होंने कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट कीं।

रणवीर कपूर की इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और तकरीबन ढाई हजार लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के लिए साल 2016 कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। उनकी कोई भी फिल्म पिछले साल हिट नहीं हुई। इस साल जल्द ही उनकी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होगी जिसमें वह अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म की खास बात यह भी है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और कैटरीना एक दूसरे से अलग हो गए थे। अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी। रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे।

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती जब से शुरू हुई है तब से उसके साथ विवाद जुड़ गए। सबसे पहले फिल्म के बजट को लेकर और उसके बाद फिल्म के लीड स्टार्स की इन्सिक्युरिटी की खबरें सामने आई। जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो सबसे पहले जयपुर में करणी सेना द्वारा हमला किया गया था और जब लगा कि सब शांत हो गया है तो फिर उन्होंने ने कोल्हापुर में हमला कर दिया। हालांकि भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर यह साफ कर दिया था कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी तरह का कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है। इस फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App