ताज़ा खबर
 

रिसेप्शन के लिए रणवीर सिंह की अतरंगी ड्रेस ऐसे हुई थी तैयार, वायरल हो रहा मेकिंग वीडियो

डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से ड्रेस का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि रणवीर की ड्रेस को बनाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ी है।

Author November 27, 2018 10:57 AM
रणवीर सिंह।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पार्टी की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सबसे ज्यादा चर्चा दीपवीर के आउटफिट्स और लुक की हो रही है। 24 नवंबर को रणवीर की बहन कृतिका भवनानी ने भाई और भाभी के लिए पार्टी को होस्ट किया था। रणवीर को उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। इन सब के बीच डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से ड्रेस का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि रणवीर की ड्रेस को बनाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ी है।

रणवीर अपनी ड्रेस से निकलने वाली लेजर लाइट को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कोट में किस टेक्निक का इस्तेमाल कर लेजर लाइट को बनाया गया है। वीडियो के मुताबिक, चीता जिसे ‘Leopur’ बुलाते है। उसे 100 से ज्यादा पैनल को एक दूसरे से जोड़कर लेजर बनाई गई थी। इसके अलावा रणवीर सिंह की ड्रेस में की गई कढ़ाई को करने में लगभग 200 घंटे लगे हैं। कारीगरों की कड़ी मशक्कत के बाद रणवीर सिंह की ड्रेस बनकर तैयार हुई थी। पार्टी में रणवीर सिंह ने कलरफुल लॉन्ग कोट के संग ब्लैक कलर की वी नेक शर्ट पहनी थी। साथ ही रणवीर ने ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना था।

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी रचाने के बाद अब कपल रिसेप्शन पार्टी में बिजी हैं। 28 नवंबर को रणवीर-दीपिका इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई स्थित होटल ग्रैंड हयात में पार्टी होस्ट करेंगे। दीपवीर की पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल होंगे। इसके अलावा 1 दिसंबर को भी कपल पार्टी होस्ट करेंगे। पार्टी का कार्ड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बंगलुरु में हुए रिसेप्शन में पहुंचे खेल जगत के ये सितारे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App