ताज़ा खबर
 

ये क्या…अर्जुन कपूर के ‘Better Half’ बनना चाहते हैं रनवीर सिंह!! पढ़ें क्या था अर्जुन जवाब

मोहित सूरी की इस फिल्म में कपूर एक बिहारी लड़के माधव झा के किरदार में नजर आएंगे। माधव रिया के साथ रहना चाहता है। रिया सोमानी के रोल में श्रद्धा कपूर दिखेंगी।

Author नई दिल्ली | April 11, 2017 12:25 PM
अर्जुन कपूर की पत्नी बनने के लिए तैयार हैं रणवीर सिंह। (Image Source: Indian Express)

यह बात फिल्म इंडस्ट्री में किसी से छुपी नहीं है कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर आपस में बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। चाहे फिर बात गुंडे फिल्म में उनके ऑन स्क्रिन किरदार की हो या फिर उनकी ऑफ स्किन दोस्ती की। दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। अतीत में दोनों एक दूसरे की फिल्मों को प्रमोट करते हुए दिख चुके हैं। अर्जुन रणवीर सिंह की फिल्म बेफिक्रे को प्रमोट करते हुए दिखे थे। अब अर्जुन के लिए यही काम रणवीर कर रहे हैं। अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का कल यानि 10 अप्रैल को ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसके बाद दोनों ने ट्विटर पर काफी लवली बातचीत की।

मोहित सूरी की इस फिल्म में कपूर एक बिहारी लड़के माधव झा के किरदार में नजर आएंगे। माधव रिया के साथ रहना चाहता है। रिया सोमानी के रोल में श्रद्धा कपूर दिखेंगी। लेकिन रिया उसे अपनी हाफ गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर देती है। ट्रेलर में हम देखते हैं कि अर्जुन रो रहे हैं और श्रद्धा के सामने भीख मांगते हैं। और अपने दोस्त को इस तरह रोते हुए रणवीर नहीं देख पा रहे हैं। इसलिए उन्होंने ट्विटर पर लिखा- तुझे रोता हुआ देख कर मुझे भी रोना आता है बाबा! वो केवल हाफ बनना चाहती है? ठीक है! बाकी का हाफ मैं बन जाउंगा। तेरी पत्नी। तू बस रोना मत!

अर्जुन का जवाब सुनकर आब निश्चित ही चौंक जाएंगे। अपने दोस्त की खातिर कपूर अपनी हाफ गर्लफ्रेंड श्रद्धा को छोड़ने के लिए तैयार हैं। रणवीर को जवाब देते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा- तु मेरा भाई है और वो मेरी जान…अपने भाई के लिए में अपनी जान भी दे सकता हूँ पगले!!! तू है और हमेशा मेरा फुल और फाइनल रहेगा।

लेखक चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित यह फिल्म भारत के कई अलग-अलग राज्यों के अलावा अमेरिका में कई लोकेशन्स पर शूट की गई है। फिल्म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में नॉवेल की कहानी को इस तरह उतारा गया है कि जिन लोगों ने नॉवेल पूरा पढ़ रखा है वह भी फिल्म को देखना चाहेंगे।

5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App