scorecardresearch

पुलिस पूछताछ में बोले एक्टर रणवीर सिंह- सोशल मीडिया पर शेयर न्यूड फोटो से हुई थी छेड़छाड़

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज हुई।

पुलिस पूछताछ में बोले एक्टर रणवीर सिंह- सोशल मीडिया पर शेयर न्यूड फोटो से हुई थी छेड़छाड़
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया)

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। 29 अगस्त को मुंबई के चैंबूर पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया था। इस दौरान उनसे कई सवाल किए गए। इन सबके बीच रणवीर ने पुलिस को बताया कि उनके फोटोशूट की एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। रणवीर ने कहा कि उनकी एक तस्वीर के साथ बदलाव किए गए और उसे अलग तरीके से दिखाया गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने रणवीर के बयान को दर्ज करने के बाद इस मामले में भी जांच शुरू कर दी है। पुलिस वेरिफाई कर रही है कि क्या उनकी तस्वीर के साथ वास्तव में छेड़छाड़ हुई थी और अगर हुई थी तो किसने की?

ये है मामला

आपको बता दें कि रणवीर ने 22 जुलाई 2022 को पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं और एक्टर ने खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नग्न तस्वीरें शेयर की। कुछ तस्वीरों में उन्होंने ब्रीफ पहना था और कुछ में वो न्यूड थे।

तस्वीरें वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया और तमाम लोगों ने एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। शिकायतकर्ताओं में एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के पदाधिकारी और एक महिला वकील शामिल है।

न्यूड फोटोशूट को लेकर दर्ज शिकायत के चलते रणवीर ने 29 अगस्त की सुबह अपना बयान दर्ज करवाया था। पुलिस ने उनसे करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की थी। वो सुबह सुब 6 बजकर 50 मिनट पर स्टेशन पहुंच गए थे और करीब 7 बजे उनसे पूछताछ शुरू की गई, जो 9:30 बजे तक चली थी।

रणवीर ने पुलिस को ये भी बताया था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि उनके इस तरह के फोटोशूट से लोगों को ठेस पहुंच सकती है, उन्होंने इसे सामान्य फोटोशूट की तरह ही लिया था। लेकिन इसपर इतना बड़ा विवाद खड़ा हो गया। रणवीर ने कहा था कि उनकी मंशा लोगों को दुख पहुंचाने की नहीं थी।

पुलिस ने रणवीर सिंह से कुल दस सवाल पूछे थे, जिसमें जिस कंपनी के लिए शूट कराया गया, जिसने किया और कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट आदि को लेकर भी जानकारी ली गई। बताया गया कि रणवीर ने पुलिस के सभी सवालों के जवाब दिए और पूछताछ की प्रक्रिया में पूरा संयोग दिया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.