ताज़ा खबर
 

बचपन से ही ‘फिटनेस फ्रीक’ हैं रणवीर सिंह, देखें ‘एब्स’ वाले ‘पद्मावत’ एक्टर के बचपन की ‘नॉटी बॉय’ इमेज

हाल ही में रणवीर सिंह ने एक और तस्वीर शेयर की है जो बहुत क्यूट है। इस तस्वीर में रणवीर सिर्फ अंडरवेयर पहने हुए हैं। खास बात यह है कि तस्वीर में रणवीर जिम में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में स्विट्जरलैंड में थे। इस दौरान रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम से कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह खूब मस्ती करते नजर आए थे रणवीर ने इस दौरान येलो कलर की जैकिट में कई तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट से शेयर कीं। हाल ही में रणवीर सिंह ने एक और तस्वीर शेयर की है जो बहुत क्यूट है। इस तस्वीर में रणवीर सिर्फ अंडरवेयर पहने हुए हैं। खास बात यह है कि तस्वीर में रणवीर जिम में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं।

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रणवीर काफी शरारती लग रहे हैं। रणवीर तस्वीर में अपने प्रोफाइल डायरेक्शन में देख कर मुंह बनाते दिख रहे हैं। रणवीर ने ये तस्वीर #throwback #mondaymotivation के साथ शेयर की है। साथ में रणवीर लिखते हैं अपने कार्डियो को पूरा करते हुए। रणवीर की इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैन्स ने इस तस्वीर पर कमेंट्स की भरमार कर दी। इस तस्वीर को देखते ही किसी ने उन्हें टार्जन कहा। तो किसी ने कमेंट किया तुम कितने अमीर हो।

Gettin my cardio done like … #throwback #mondaymotivation

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक यूजर ने तो रणवीर के लिए लिखा ‘नंगा रणवीर’। एक यूजर ने लिखा- छोरा बचपन से ही पहलवान लगेगू। दूसरे यूजर ने लिखा- बचपन से ही फिटनेस का शौक है। वहीं एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा – पर रणवीर ने तो कहा था कि वह गरीब था? एक यूजर ने लिखा- बचपन से ही शरारती, नॉटी बॉय। रणवीर हाल ही में अपनी कजिन सोनम कपूर की शादी में शरीक हुए थे। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान, अनिल कपूर और सलमान खान के साथ मिल कर जम कर मस्ती की थी। इस बीच रणवीर की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। तस्वीरों में देखें सोनम की शादी में रणवीर का जलवा:-

सोनम की शादी में अनिल कपूर के साथ फुल मस्ती में डांस करते रणवीर सिंह और शाहरुख

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App