ताज़ा खबर
 

इस किरदार ने रणवीर सिंह को बना दिया बेहतर इंसान, एक्टर ने खुद किया खुलासा

रणवीर सिंह पद्मावत के बाद जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में बिज़ी हो गए थे। इस फिल्म में रणवीर एक मुंबई के साधारण लड़के की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। इसके अलावा रणवीर, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिज़ी है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान दिखाई देंगी।

रणवीर सिंह फिल्म गली ब्वॉय में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे।

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा है। रणबीर ने जहां अपनी फिल्म संजू से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है, वहीं रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत भी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही। खास बात ये है कि रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी के तौर पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। रणवीर की एक्टिंग का स्तर ऐसा था कि कई लोगों ने खिलजी को उनके करियर की सबसे बेहतर परफॉर्मेंस बताया था। इस रोल के लिए रणवीर ने कड़ी मेहनत की थी और ये विडंबना ही है कि इस बेहद नेगेटिव किरदार ने रणवीर को कई स्तर पर बेहतर इंसान बनाने में मदद की थी।

उन्होंने कहा कि ‘मुझे अच्छी तरह पता था कि करियर के इस मोड़ पर अलाउद्दीन जैसे नेगेटिव रोल्स करना बहुत बड़ा जोखिम है लेकिन मुझे दर्शकों पर पूरा भरोसा था कि वह रोल में मेरी परफॉर्मेंस को जरूर देखेंगे। ऐसे किरदार में खुद को ढालने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और रोल की गहराई में जाना पड़ता है। मुझे लगता है कि अलाउद्दीन के कैरक्टर ने मुझे मानवता सिखाई है। अब मैं खुद को ज्यादा हल्का, दयालु, नम्र और संवेदनशील महसूस करता हूं। मेरे अंदर जो भी अंधेरा या कचरा भरा हुआ था, इस रोल को करते हुए बाहर निकल गया। मेरे करियर के इस सबसे बुरे रोल ने मुझे एक बेहतर इंसान बना दिया है।’

गौरतलब है कि रणवीर सिंह पद्मावत के बाद जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में बिज़ी हो गए थे।  इस फिल्म में रणवीर एक मुंबई के साधारण लड़के की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। इसके अलावा रणवीर, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिज़ी है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान दिखाई देंगी। इसके अलावा रणवीर, क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक भी करने जा रहे हैं और वे इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल के अंत में रणवीर दीपिका के साथ शादी भी रचाने वाले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App