ताज़ा खबर
 

Video: पीएम नरेंद्र मोदी से रणवीर सिंह को मिली है ये सलाह, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Ranveer Singh Video: कुछ दिन पहले रणवीर सिंह और पीएम मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। तस्वीर में रणवीर को प्रधानमंत्री मोदी जादू की झप्पी देते हुए नजर आ रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अभिनेता रणवीर सिंह। (फोटो सोर्स-ranveer singh fan club)

RANVEER SINGH: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ दिन पहले बॉलीवुड सितारों ने मुलाकात की थी। इस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। एक तस्वीर में रणवीर सिंह पीएम मोदी से गले मिलते हुए नजर आ रहे थे। इस मुलाकात में प्रधानमंत्री मोदी ने रणवीर सिंह को एक सलाह दी थी। इस बात का खुलासा खुद सिंबा एक्टर ने किया है।

एक ताजा प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणवीर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की बात साझा की है। रणवीर ने कहा, ”कुछ दिन पहले मेरी मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से हुई थी। यह भेंट काफी अच्छी रही थी। उन्होंने पूछा था कि बतौर युवा फिल्मों से जुड़े होने के नाते हम क्या कर रहे हैं।”

रणवीर ने आगे कहा, ”उन्होंने हमसे बात की और सलाह दी कि हम फिल्मों में जो भी कंटेंट का चुनाव करें, वह ऐसा हो जिसमें भारत सभी को साथ लेकर चलता हो। इसके बाद मैंने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के बारे में बताया। मैंने कहा कि 83 ऐसी ही एक फिल्म है। जो वाकई में संपूर्ण भारत का प्रतिनिधित्व करती है। फिल्म में कई सारे लोग हैं, जो देश के अलग-अलग राज्यों से आ रहे हैं और देश को गर्व महसूस करवा रहे हैं। इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

बता दें कि कुछ वक्त पहले बॉलीवुड के कई सितारे पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली आए थे। इसमें वरुण धवन, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, एकता कपूर, राजकुमार राव, रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत अन्य स्टार्स भी मौजूद थे। पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरों को सितारों ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

नरेंद्र मोदी से मिले बॉलीवुड सेलेब्स, शामिल हुईं आलिया, भूमि, रणवीर सिंह ने PM को दी जादू की झप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App