scorecardresearch

रणवीर सिंह को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, न्यूड फोटोशूट से जुड़ा है मामला

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि वह रणवीर को चेंबूर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज मामले के संबंध में 22 अगस्त को पूछताछ के लिए तलब करेगी।

रणवीर सिंह को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, न्यूड फोटोशूट से जुड़ा है मामला
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने बोल्ड फोटोशूट के बाद से ही लगातार मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। कुछ लोगों को उनका ये अंदाज खूब भाया तो कुछ लोगों को उनकी ये हरकत पसंद नहीं आई। लोगों की नाराजगी यहां तक देखने को मिली कि कई लोगों ने उनके खिलाफ केस तक कर डाला। वहीं, अब एक बार फिर से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है।

मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि वह रणवीर को चेंबूर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज मामले के संबंध में 22 अगस्त को पूछताछ के लिए तलब करेगी। पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को अभिनेता को समन जारी करने के लिए मुंबई में उनके आवास का दौरा किया, लेकिन वह अपने घर पर नहीं थे।

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बताया गया कि वह 16 अगस्त को वापस आएंगे, जब टीम फिर से उनके आवास पर जाएगी और 22 अगस्त को समन जारी करेगी। पुलिस ने 26 जुलाई को अभिनेता के खिलाफ उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेपर पत्रिका के लिए उनके न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें कथित रूप से पोस्ट करने के लिए शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की थी। रणवीर सिंह के खिलाफ ये शिकायत एनजीओ के अध्यक्ष द्वारा की गई थी।

IT एक्ट के तहत मामला दर्ज

NGO ने कहा था कि रणवीर ने अपनी न्यूड फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उनका अपमान किया है। इसलिए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उनकी फोटो हटाई जाए। साथ ही उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की गई। रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 293 आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज किया गया था।

इन सेलेब्स ने किया सपोर्ट

फोटोशूट के बाद एक्टर की फोटो का जमकर विरोध किया गया। तो वहीं पत्नी दीपिका पादुकोण, राम गोपाल वर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने इस फोटोशूट पर रणवीर को सपोर्ट किया है। रणवीर सिंह ने बाद में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहे तो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं क्योंकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर वो ऐसा करेंगे तो लोग जरूर असहज हो जाएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.