ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह को क्यों करानी पड़ी चेहरे की सर्जरी?

हाल ही में कोल्हापुर में पद्मावती’ के सेट पर कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया।

शनिवार शाम रणवीर को सांताक्रूज में देखा गया इस दौरान वह अपने चेहरे को हूड से कवर करने की कोशिश कर रहे थे,

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को कुछ दिनों पहले स्विजटजरलैंड में काफी एन्जॉय करते हुए देखा गया। इस दौरान उन्हें काफी डेडली स्टंट भी करते हुए देखा गया था लेकिन अब उन्हें कुछ दिनों बेड रेस्ट पर रहना होगा। इंडिया डॉट कॉम के  मुता​बिक उनके चेहरे पर चोट लग गई । हालांकि इस बारें में कोई जानकारी नहीं मिली कि उन्हें यह चोट कैसे लगी। मगर सूत्रों के मुताबिक शनिवार शाम उन्हें  क्लीनिक पर देखा गया जहां वह अपनी सर्जरी के लिए पहुंचे थे।। बताया जा रहा है कि रणवीर शनिवार शाम 4 बजे एक क्लीनिक में गए और 7 बजे के आसपास बाहर निकले। उनके चेहरे पर एक छोटी सी चोट लग गई है और रणवीर चाहते हैं कि उनकी यह चोट जल्दी ठीक हो जाए ताकि वह अपनी पीरियड फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर सकें। फिलहाल चिंता कोई वाली बात नहीं हैं।

रणवीर फोटोग्राफर से खुद को दूर रखेंगे और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने को कहा है। शनिवार शाम रणवीर को सांताक्रूज में देखा गया इस दौरान वह अपने चेहरे को हूड से कवर करने की कोशिश कर रहे थे, तो हो सकता है उनके माथे पर चोट आई हो। क्योंकि अपने चेहरे के इस हिस्से को उन्होंने कवर किया हुआ था। वहीं रणवीर सिंह के काम की बात करें तो वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे।

इस फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में काफी इंटेन्स लुक में दिखाई देंगे, कई इवेंट में रणवीर को उनके इस नए लुक में देखा जा चुका है। हाल ही में कोल्हापुर में पद्मावती’ के सेट पर कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया।

इससे पहले भी जयपुर में भी ​फिल्म की शू​टिंग के दौरान तोड़फोड़ हुई थी। इस फिल्म रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं। दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ इससे पहले रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। वहीं शाहिद उनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

Next Stories
1 मिलिए ‘असली बेगम जान’ से, जानिए विद्या बालन को पहली पसंद बताने पर क्या दिया निर्देशक को जवाब
2 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मफेयर को भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 7 दिन में माफी मांगे मैगजीन
3 अनुपम खेर बोले- काश वो ‘नाम शबाना’ के बाद ‘नाम शुक्ला’ बनाएं
ये पढ़ा क्या?
X