ताज़ा खबर
 

Deepika Padukone, Ranveer Singh Wedding: लेटेस्ट तस्वीर में खूबसूरत साउथ इंडियन कपल लग रहे हैं दीपिका-रणवीर

Deepika Padukone, Ranveer Singh Wedding: दीपिका और रणवीर 18 नवंबर को भारत वापस लौटेंगे और 21 नवंबर को बेंगलुरू में होने वाले रिसेप्शन की तैयारियां करेंगे। इसके बाद 28 नवंबर को भी मुंबई में इस कपल का रिस्पेशन होगा।

सोर्स : इंस्टाग्राम

Deepika Padukone, Ranveer Singh Wedding: दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया था और शेयर करने के साथ ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं। रणवीर और दीपिका दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थीं। पहली तस्वीर में दीपिका सुर्ख लाल रंग के जोड़े में सजी-धजी अपने पिया के संग बैठी है। रणवीर भी लाल रंग का साफा पहने और लाल रंग के शेरवानी में बैठे दीपिका से गुफ्तगू करते दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में रणवीर दक्षिण भारतीय रीति रिवाज में दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों पति-पत्नी हंस रहे हैं। अब रणवीर की स्टायलिस्ट निताशा गौरव ने भी रणवीर और दीपिका की एक तस्वीर शेयर की है। निताशा ने रणवीर और दीपिका की कोंकणी वेडिंग के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर एक खूबसूरत साउथ इंडियन कपल की तरह दिखाई दे रहे हैं।

दीपिका-रणवीर की शादी का पहला वीडियो दोपहर में सामने आया था। वायरल हो रहे इस वीडियो में रणवीर-दीपिका शादी की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रहे थे। इसके अलावा लेक कोमो में हुई आतिशबाजी का वीडियो भी सामने आया था। हालांकि शाम को रणवीर सिंह की टीम ने घोषणा की थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रात को आठ बजे के आसपास अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करेंगे और रणवीर और दीपिका ने शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर दिया है। दोनों ने सेम तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

Us and ours #MrsandMrRanveerSingh #deepveerkishaadi #ranveerkishaadi

A post shared by Nitasha Gaurav (@nitashagaurav) on


6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका-रणवीर हमेशा के लिए एक-दूसके के हो गए हैं। 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी रचाई। 15 नवंब को सिंधी रिवाजों से शादी करेंगे। कहा जाता है कि दीपिका और रणवीर के बीच साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ से नजदीकियां बढ़ी थीं। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री शानदार थी। यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल हुई थी। दीपिका-रणवीर ने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर 18 नवंबर को भारत वापस लौटेंगे और 21 नवंबर को बेंगलुरू में होने वाले रिसेप्शन की तैयारियां करेंगे। इसके बाद 28 नवंबर को भी मुंबई में इस कपल का रिस्पेशन होगा और फिर बॉलीवुड के लिए 1 दिसंबर को रिसेप्शन रखा जाएगा।

Deepika-Ranveer Wedding: दीपिका-रणवीर के फैन ने शादी पर भेजा ये खास तोहफा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 एक रात का किराया 43 लाख रुपए, जानिए प्रियंका चोपड़ा की वेडिंंग वेन्‍यू के बारे में
2 2.0 में खतरनाक विलेन का रोल निभाने के लिए कुछ यूं हुआ था अक्षय कुमार का मेकओवर
3 ‘मेरे जैसे एक्‍टर बनें रणवीर-दीपिका के बच्चे’-एक्स रणबीर कपूर ने जताई थी चाहत
यह पढ़ा क्या?
X