ताज़ा खबर
 

लोगों के फोन से नंबर चुराते थे रणवीर ताकि काम मांग सकें, जानिए कैसे बने इतने बड़े स्‍टार

रणवीर ने बताया कि वह अपना पोर्टफोलियो लेकर यहां-वहां घूमते रहते थे और उनके कॉलिंग कार्ड बांटते रहते थे ताकि लोग जानें कि वह एक नए अभिनेता हैं जो काम की तलाश में हैं।

Author Published on: February 18, 2018 10:26 AM
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। (Photo: Twitter)

फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने एक इवेंट में अपने स्ट्रगल के दिनों से जुड़े दिनों को याद किया। रणवीर ने बताया कि किस तरह आप इतनी मेहनत से अपना पोर्टफोलियो बनाते हैं और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उसे कचरे के डिब्बे में डाल देते हैं। रणवीर ने बताया कि किस तरह वह रेस्त्रां और नाइट क्लब्स में फिल्ममेकर्स का पीछा करते फिरते थे और किस तरह वह लोगों के फोन्स से नंबर चुराया करते थे ताकि वह फिल्ममेकर्स से संपर्क करके उनसे कह सकें कि सर मैं एक्टर रणवीर सिंह हूं कृपया मुझे मौका दें।

रणवीर ने बताया कि वह अपना पोर्टफोलियो लेकर यहां-वहां घूमते रहते थे और उनके कॉलिंग कार्ड बांटते रहते थे ताकि लोग जानें कि वह एक नए अभिनेता हैं जो काम की तलाश में हैं। उन्होंने बताया कि तकरीबन 8-10 महीने के बाद उन्हें शानू की कॉल आई और उन्होंने कहा कि यशराज फिल्म्स एक नए लड़के की तलाश में हैं। रणवीर ने कहा कि यह सुनकर वह अपना सर खुजाने लगे क्योंकि वह जानते थे कि यशराज फिल्म्स कुछ सबसे बड़े प्रीमियर हाउसेज में से एक है और सिर्फ स्टार्स के साथ काम करता है।

रणवीर ने बताया कि उस ऑडीशन में उन्होंने अपना शत प्रतिशत दिया और उन्हें ‘बैंड बाजा बारात’ में काम करने का मौका मिला। वर्तमान में रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म पद्मावत रिलीज हुई जिसमें उनके काम को बेहद पसंद किया गया। रणवीर ने अपने मसल्स लूज करने के बाद अब उनकी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और अब वह जल्द ही फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्विटर पर नौकरी तलाश रहे अमिताभ बच्चन, दीपिका और कैटरीना ने बोले हाइट की कभी नहीं होगी समस्या
2 कास्टिंग काउच पर अनुराग कश्यप बोले- दोस्त कहते थे लड़की मना करे तो भी हाथ पकड़ना है
3 PadMan Box Office Collection Day 9: क्या ‘पैडमैन’ को झेलना पड़ा पायरेसी का नुकसान? जानिए फिल्म का अब तक का कलेक्शन