ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण की राइवल के साथ रणवीर सिंह ने किया डांस, देखें वीडियो

सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि रणवीर और कैटरीना इतने क्लोज कब आ गए। वहीं कैटरीना के एक्स रणबीर कपूर के साथ बाजीराव की बॉन्डिंग कॉफी विद करण के शो पर देखने को मिली।

ranveer singh, katrina kaif, parineeti chopra, deepika padukoneरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। Image Source: Instagram

कुछ सालों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों का रिश्ता काफी खुला हुआ और समझदारी वाला है। इतनी कि दीपिका के दोस्तों के साथ रणवीर दोस्ती कर लेते हैं। कुछ महीनों पहले रणवीर को दीपिका की विरोधी कंगना रनौत के साथ जीक्यू मैग्जीन के सबसे ज्यादा स्टाइलिश मेन अवॉर्ड में देखा गया था। ऐसी खबर थी कि दोनों ने साथ में डांस भी किया। एक बार फिर से इतिहास ने खुद को दोहराया है। बाजीराव मस्तानी की एक और विरोधी के साथ डांस करते हुए देखे गए हैं। लेकिन इस बार उनके साथ कंगना नहीे बल्कि कैटरीना कैफ थीं। रणवीर और कैटरीना ग्लोबल सिटिजन इंडिया फेस्टिवल में मौजूद थे, जहां कोल्डप्ले ने अपनी परफॉर्मेंस दी। ऐसा माना जा रहा था कि कैटरीना स्टेज पर परफॉर्म करेंगी, मगर ऐसा हुआ नहीं। हालांकि दोनों भीड़ में शामिल थे और दोनों ने साथ में डांस भी किया। बहरहाल दोनों अकेले नहीं थे बल्कि परिणिती चोपड़ा और अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे। लेकिन कैटरीना रणवीर के साथ बॉन्डिंग करते हुए दिखी।

सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि रणवीर और कैटरीना इतने क्लोज कब आ गए। वहीं कैटरीना के एक्स रणबीर कपूर के साथ बाजीराव की बॉन्डिंग कॉफी विद करण के शो पर देखने को मिली। ऐसा सुनने में आया है कि कैट के एक्सप्रेशन को लेकर रणवीर ने एक जोक बनाया है। रणवीर के साथ दोस्ती और दीपिका के साथ रिश्ता होने की वजह से कैटरीना का रणवीर के साथ राइवल का रिश्ता होना चाहिए। लेकिन लगता है कि दोनों इन चीजों को भुलाकर दोस्त बन गए हैं।

दीपिका और कैटरीना के बीच की लड़ाई काफी पुरानी है। मस्तानी ने रणबीर के साथ कैटरीना के रिश्ते से लेकर आनंद एल राय की फिल्म तक उनपर काफी टिप्पणी की है। राय की फिल्म पहले दापिका को ऑफर की गई थी। वहीं कैटरीना ने भी धमकी दी है कि अगर फिल्म के किसी भी रोल के लिए दीपिका को लिया गया तो वह इसे छोड़कर चली जांएगी। दोनों एक्ट्रेसेज एक-दूसरे को अवॉइड करती हैं। हाल ही में लक्स गोल्डन अवॉर्ड में भी दोनों के बीच दूरियां देखी गई। लेकिन लगता है कि रणवीर को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10: करण मेहरा के बिग बॉस के घर से बाहर जाने की ये है असली वजह
2 बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए घर पहुंची दिल्ली पुलिस
3 बिग बॉस 10: राखी सावंत को पसंद आते हैं ओम स्वामी, कहा- मेरे साथ होते तो अच्छा होता