ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह की टीनएज फोटो हो रही वायरल, बॉलीवुड की एक्ट्रेस बोलीं ‘So Cute’

रणवीर सिंह ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद आए। तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा फ्लैशबैक फ्राइडे।

रणवीर सिंह ने शेयर की बचपन की तस्वीर

फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे रणवीर सिंह लंबे समय के बाद अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आए हैं। रणवीर सिंह ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है। तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा फ्लैशबैक फ्राइडे। तस्वीर पर फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं। रणवीर सिंह की तस्वीर को राखी सावंत, जरीन खान और ईशा देओल ने क्यूट कहा। सिंह की ये तस्वीर कॉलेज के दिनों की दिख रही है। गौरतलब है कि रणवीर अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज और फंकी कॉस्ट्यूम को लेकर काफी लाइमलाइट में रहते हैं।

बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो रणवीर इन दिनों वह अपनी अपकमिमिंग फिल्म 83 में बिजी हैं। फिल्म में वह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। पिछले दिनों ऑलराउंडर कपिल देव ने ’83’ में अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा लगाए गए नटराज शॉट की तारीफ की थी। नटराज शॉट को कपिल का सबसे बेहतरीन शॉट माना जाता है और 1983 की विश्व कप जीत पर बनी फिल्म में रणवीर ने दोबारा इस शॉट को खेला। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट पर नटराज शॉट का एक वीडियो शेयर किया था। फिल्म ’83’ का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। इसके 10 अप्रैल, 2020 में आने की उम्मीद है।

फिल्मों के अलावा रणवीर दीपिका संग अपने रोमांस को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच में एक्टर रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण के कंधे पर किस कर दिया था जिसके बाद होस्ट ने कहा, मैंने कहा था न कि नो पीडीए (Public Display Of Affection)। प्रोग्राम में होस्ट के इतना बोलने पर दीपिका पादुकोण और बाकी दूसरे लोग भी हंसने लगते हैं। इस कार्यक्रम में रणवीर दीपिका के अलावा विजय सेतुपति, आलिया भट्ट, आयुष्‍मान खुराना और मनोज वाजपेयी जैसे स्टार हालिया फिल्मों पर चर्चा करने के लिए इखट्टा हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 EXCLUSIVE: अर्जुन कपूर ने क्यों ली पानीपत की चुनौती? आशुतोष गोवाडिकर की इस फिल्म के लिए क्या किया…
2 सुब्रत मित्रा: एक नाम जिसने बॉलीवुड ग्लैमर को रोशनी से नया रंग दिया
3 Green Film Festival में उत्तराखंड की वादियों पर बनी फिल्म ‘कोटीबनाल’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार
ये पढ़ा क्या?
X