ताज़ा खबर
 

पद्मावती में विलेन का किरदार निभाने के बाद बहुत डरे हुए हैं रणवीर सिंह

रणवीर ने बताया- लीड रोल करने वाले अभिनेता के लिए इस मुकाम पर आकर इस तरह का किरदार करना थोड़ा जटिल फैसला है।

Ranveer Singh, Padmavat, Padmavat Raveer Singh, Padmavat Unknown Facts, Padmavat Interesting Facts, Padmavat Movie Collection, Padmavat Ranveer MakeUpफिल्म पद्मावती के एक सीन में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह।

फिल्म ‘पद्मावती’ में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए रणवीर सिंह के किरदार की जहां चारों तरफ तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं वहीं खुद रणवीर अपने इस रोल को करने के बाद काफी डरे हुए हैं। बकौल रणवीर उन्होंने बहुत रिस्क लेते हुए यह रोल किया है और वह इस रोल को निभाने के बाद काफी डरे हुए हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने कहा- मैं बहुत ज्यादा डरा हुआ हूं। मैं एक विलेन का रोल निभा रहा हूं। जब मैं फिल्म देखता हूं तो लगता है कि क्या मैं अपने किरदार की हत्या कर दूंगा। रणवीर ने कहा- यह एक खतरनाक कदम है। यही वजह है कि मैंने फिल्म साइन करने से पहले बहुत ज्यादा वक्त लिया था।

रणवीर ने बताया- लीड रोल करने वाले अभिनेता के लिए इस मुकाम पर आकर इस तरह का किरदार करना थोड़ा जटिल फैसला है। यह एक बुरा किरदार है। वह बहुत बुरा है। मेरे एक सीनियर हैं जिन्हें मैं इंडस्ट्री के सबसे उम्दा कलाकारों में से एक मानता हूं। उन्होंने मुझे बताया कि भारतीय जनता किस तरह सोचती है। यदि वह आपके किरदार को पसंद करते हैं तो वह आपको भी प्यार करेंगे। और इसी तरह यदि उन्हें आपका किरदार गंदा लगा तो वह शायद अपनी नफरत को भी एक अभिनेता के तौर पर आप में ट्रांसफर कर दें। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा- मैंने तय किया कि यदि निगेटिव रोल करना ही है तो मैं संजय सर के साथ करूंगा।

रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इस ट्रेलर को 2डी में 50 मिलियन से ज्यादा व्यूव्ज मिल चुके हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। रणवीर अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। रणवीर ने खुद को 2 डी ट्रेलर में तो देखा था जिसमें वह गजब लग रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आखिर क्यों अपनी हर फिल्म में श्री देवी का ही हीरो बनना चाहते थे जितेंद्र
2 सपना चौधरी का पहला बॉलीवुड आइटम नंबर ‘लव बाइट’ होगा रिलीज, देखें टीजर वीडियो
3 इस फिल्म के लिए लॉन्च किया गया फुटबॉल ग्राउंड के साइज का पोस्टर
ये पढ़ा क्या?
X