ताज़ा खबर
 

पद्मावती स्टार रणवीर सिंह शादी करने और किसी ब्रांड से जुड़ने को मानते हैं समान

रणवीर मुंबई ने कहा, "किसी ब्रांड से जुड़ना शादी करने की तरह है। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी है।"

Ranveer Singh, Padmawati, Statement, Allauddin Khilji, Sanjay Leela Bhansali, SLB, Movie, Photos, Look, Entertainment news in Hindi, Bollywood news in Hindiप्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह तीन बार एक साथ फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।

आईवियर ब्रांड करेरा के ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह किसी ब्रांड से जुड़ने और शादी करने को एक जैसा मानते हैं। रणवीर मुंबई ने कहा, “किसी ब्रांड से जुड़ना शादी करने की तरह है। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। क्योंकि जिस उत्पाद पर मुझे विश्वास होता है मैं ईमानदारी से वही ब्रांड चुनता हूं।” गौरतलब है कि 31 वर्षीय अभिनेता एंबेसडर बनना एक बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं। उन्होंने कहा, “यह आपकी जिम्मेदारी बनती है कि जिस ब्रांड पर आप काम कर रहे हैं उसके लिए आप ईमानदार और प्रतिबद्ध हैं। पैसों से ज्यादा आप लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने गए हैं और उन्हें आप पर विश्वास है कि आप सही व्यक्ति बन सकते हैं।”

ब्रांड से संबंध के बारे में पूछे जाने पर रणवीर ने कहा, “करेरा के आवश्यक बुनियादी मूल्य बहुत हैं, जिससे हम खुदको जोड़ सकते हैं, इसी वजह से मैं इससे जुड़ा।” उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मेरे पास आए और उन्होंने ब्रांड के बारे में बात की तो मुझे लगा की वो मेरे बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि रणवीर बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे। फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में होंगे। एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों अपने लुक्स के साथ हर बार कुछ नया करते हैं। फिल्म पद्मावती के किरदार को निभाने के लिए भी कुछ अलग करेंगे। हाल ही में उन्हें उमंग 2017 कार्यक्रम में दिखाई दिए। इस कार्यक्रम में उनको देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह फिल्म पद्मावती की शूटिंग से कार्यक्रम में पहुंचे हो। रणवीर सिंह बिल्कुल ही अलग दिख रहे थे।

लम्बी दाढ़ी और आंखों में काजल की वजह से उनका चेहरा एकदम अलग दिखाई दे रहा था। जिसको देखने बात ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पद्मावती में अपने किरदार के लिए ऐसे लुक में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में वह अलाउद्दीन खिजली की भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में हैं वैसे भी रणवीर अपने हर किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह मेहनत करते हैं। अपने किरदार को अलाउद्दीन खिजली के दिखने के लिए ही उन्होंने अपनी आंखों में काजल लगाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निया शर्मा का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर मचा रहा धूम, एक दिन में 1 लाख 90 हजार लोगों ने देखा
2 टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने शेयर कीं ब्यॉफ्रेंड संग प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें
3 रईस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : शाहरुख खान की फिल्म ने 6 दिन में छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा
ये पढ़ा क्या ?
X