scorecardresearch

मुंबई पुलिस से बोले रणवीर सिंह- नहीं पता था मेरे न्यूड फोटोशूट पर इतना बवाल मच जाएगा…

रणवीर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से न्यूड फोटोशूट नहीं कराया था।

मुंबई पुलिस से बोले रणवीर सिंह- नहीं पता था मेरे न्यूड फोटोशूट पर इतना बवाल मच जाएगा…
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट मामले में स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए मुंबई के चैंबूर पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। 29 अगस्त की सुबह रणवीर सिंह चैंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उनसे करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की गई। सुब 6 बजकर 50 मिनट पर रणवीर स्टेशन पहुंच गए थे। पुलिस ने उनसे 7 बजे पूछताछ शुरू की जो 9:30 बजे तक चली। इस दौरान रणवीर के कई सवाल किए गए।

ईटाइम्स के मुताबिक रणवीर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से न्यूड फोटोशूट नहीं कराया था। और उन्हें नहीं मालूम था कि सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने से इतना बड़ा विवाद खड़ा हो जाएगा। एक्टर ने कहा कि उन्होंने इस फोटोशूट को आम फोटोशूट की तरह ही लिया था।

एक्टर ने कहा,”मैं सिर्फ ये चाहता था कि इसे शूट करने वालों का एजेंडा ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। इसलिए मैंने अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की थीं। मैंने किसी को आहत करने के लिए ये तस्वीरें पोस्ट नहीं की।”

जानकारी के मुताबिक रणवीर से फोटोशूट करने वाली कंपनी, कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट, शूट की लोकेशन आदि के बारे में पूछा गया था। जिनके जवाब रणवीर ने पुलिस को दिए। रणवीर से कुल 10 सवाल किए गए थे।

आपको बता दें कि रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए जुलाई 22, 2022 को न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसमें रणवीर न्यूड थे। कुछ तस्वीरों में उन्होंने ब्रीफ पहना था और कुछ में उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। जिन्हें देखने के बाद तमाम लोगों ने एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

रणवीर के खिलाफ पहली एफआईआर एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर चेंबूर पुलिस थाने में की गई थी। एक महिला वकील ने भी रणवीर के फोटोशूट का विरोध करते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उनका कहना था कि एक्टर की तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 09, 292, 293 आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज किए गए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 30-08-2022 at 12:00:51 pm
अपडेट