Ranveer Singh said that he is 200 percent standing with film and director - पद्मावती के प्रमोशन के लिए रणवीर ने मांगी पुलिस सिक्योरिटी, कहा- कम बोलने के लिए कहा गया है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पद्मावती के प्रमोशन के लिए रणवीर ने मांगी पुलिस सिक्योरिटी, कहा- कम बोलने के लिए कहा गया है

रणवीर सिंह ने कहा- मैं 200 प्रथिशत फिल्म और संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूं।

पद्मावती पर बढ़ते विवाद की वजह से रणवीर सिंह ने मांगी पुलिस सुरक्षा।

मुंबई के सांता क्रूज में रणवीर सिंह स्पोर्ट्स के एक स्टोर को लॉन्च करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उनकी फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच एक्टर ने स्टोर से बाहर आने के लिए पुलिस सुरक्षा मांगनी पड़ी। उन्होंने कार के ऊपर चढ़कर मीडिया को निराश ना करते हुए उनके सवालों के जवाब दिए। संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि वो अपनी फिल्म और निर्देशक के साथ 200 प्रतिशत खड़े हैं।

पद्मावती पर जारी विवाद पर अपनी राय देते हुए रणवीर ने कहा- मैं 200 प्रतिशत फिल्म के साथ हूं और मैं संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूं। इस समय यह काफी संवेदनशील मामला है इसलिए मुझे अभी कुछ भी नहीं कहने के लिए कहा गया है। फिल्म को लेकर आपको जो भी आधिकारिक बातचीत है वो प्रोड्यूसर्स की तरफ से मिलेगी। जैसे ही उनसे पद्मावती को लेकर और सवाल किए जाते उन्होंने मीडिया से कहा- आज यहां आने के लिए धन्यवाद और इससे पहले कि यहां कुछ हंगामा हो, मुझे यहां से चले जाना चाहिए।

फिल्म में रणवीर दिल्ली सल्तनत के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म बहुत से विरोधों का सामना कर रही है। इससे पहले सोशल मीडिया पर निर्देशक ने सामने आकर एक बयान जारी किया था। जिसमें  उन्होंने कहा था- नमस्कार मैं संजय लीला भंसाली हूं और आपसे कुछ कहना चाहता हूं। मैंने यह फिल्म पद्मावती बहुत ईमानदारी से, जिम्मेदारी से, मेहनत से बनाई है।

भंसाली ने आगे कहा था- मैं रानी पद्मावती की कहानी से हमेशा से प्रभावित रहा हूं और यह फिल्म उनकी वीरता, उनके बलिदान को नमन करती है। पर कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवादों का मुद्दा बन चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App