Ranveer Singh ROFL when Deepika Padukone Shared MeMe Picture on Instagram Account - दीपिका पादु'कोन' ने शेयर की ऐसी फोटो, हंस-हंसकर बेहाल हुए रणवीर सिंह - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दीपिका पादु’कोन’ ने शेयर की ऐसी फोटो, हंस-हंसकर बेहाल हुए रणवीर सिंह

फिल्म 'पद्मावत' में रानी 'पद्मावती' की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मेमे अपलोड किया जिसमें अपने सरनेम 'पादुकोण' को आइसक्रीम के 'कोन' से जोड़कर मजाक बनाया गया है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ की पूरी कास्ट और क्रू सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिल्म को देश भर में रिलीज करने करने की इजाजत देने की खुशी मना रहा है। इसी बीच फिल्म में रानी ‘पद्मावती’ की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मेमे अपलोड किया जिसमें अपने सरनेम ‘पादुकोण’ को आइसक्रीम के ‘कोन’ से जोड़कर मजाक बनाया गया है। दीपिका ने इस इमेज को मस्ती के मूड में अपलोड किया और इस पर आने वाले रिएक्शन शानदार थे।

दीपिका के फैन्स ने भी इस तस्वीर पर जमकर चुटकी ली लेकिन सबसे शानदार रिएक्शन था बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का। रणवीर ने कमेंट बॉक्स में ‘हाहाहाहा…’ लिख दिया। उन्होंने यह ‘हाहा’ इतना लंबा लिख दिया है कि देख कर लगता है कि शायद रणवीर वाकई बहुत हंसे होंगे। मालूम हो कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर अब तक चला विवाद इसमें रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच दिखाए गए संभावित ड्रीम सीक्वेंस को लेकर था जिससे भंसाली शुरू से इनकार करते रहे हैं।

READ ALSO: फोटोशूट में दिखा दीपिका पादुकोण का ये अंदाज, सोशल मीडिया पर छाईं Padmavati, देखिए PHOTOS

मालूम हो कि फिल्म ‘पद्मावती’ शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही है। जिस वक्त राजस्थान के जयपुर शहर में फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब करणी सेना ने शूटिंग सेट पर हमला कर दिया था। फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी। हालांकि बावजूद इसके भंसाली ने अपने इस प्रोजेक्ट को बंद नहीं किया। उन्होंने शूटिंग जारी रखी, लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म एक बार फिर से विवादों में आ गई।

🤣🤣🤣

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App