ताज़ा खबर
 

दीपिका से शादी को लेकर सवाल का रणवीर सिंह ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

रणवीर और दीपिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को पब्लिक के बीच साथ देखा जाता रहा है। दीपिका को देख कर रणवीर के चेहरे के एक्सप्रेशन लोग अक्सर नोट करते हैं। ऐसे में खबरें आने लगीं कि रणवीर और दीपिका भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Author Updated: September 10, 2018 3:36 PM
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (फोटोसोर्स: @ deepveer.forever)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर लंबे वक्त से खबरें चल रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। ऐसे में रणवीर दीपिका के फैन्स इसी सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि आखिर कब वह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में रणवीर के एक दोस्त ने उनसे सीधे एक सवाल पूछ लिया कि वह शादी कब कर रहे हैं। ऐसे में रणवीर सिंह का रिएक्शन देखने वाला था।

कॉमेडियन तनमय रणवीर सिंह के अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो किया। लाइव के दौरान उन्होंने रणवीर को भी अपने साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस में ले लिया। इस बीच तनमय ने सब लोगों के सामने रणवीर से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछ लिया। तनमय ने रणवीर से कहा- तुम शादी कब कर रहे हो। ऐसे में रणवीर ने रिएक्शन देते हुए कहा- ‘अबे चल।’ रणवीर इस रिएक्शन के बाद अचानक हंस पड़े।

बता दें, रणवीर और दीपिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को पब्लिक के बीच साथ देखा जाता है। दीपिका को देख कर रणवीर के चेहरे के एक्सप्रेशन लोग अक्सर नोट करते हैं। ऐसे में खबरें आने लगीं कि रणवीर और दीपिका भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। पिछले दिनों दीपिका अपनी मॉम के साथ एक ज्वैलरी शॉप में शाॉपिंग करती नजर आई थीं। ऐेसे में लोगों ने फैन्स ने अंदाजे लगाने शुरू कर दिए थे अब तो दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां भी शरू हो गए हैं। ऐसे में दीपिका अपनी मॉम के साथ शॉदी की शॉपिंग कर रही हैं।

Next Stories
1 नीची जाति की महिलाएं चुकाती थीं ‘ब्रेस्ट टैक्स’! अब शॉर्ट फिल्म में दिखेगा नांगेली का संघर्ष
2 पोर्न देखते पकड़ा जा चुका है यह एक्टर, इंटरव्यू में किया खुलासा
3 दीपिका के मुंह पर अपनी बात रखने की हिम्मत रखते थे रणबीर कपूर! जानें एक्ट्रेस ने क्या किया खुलासा