ताज़ा खबर
 

वीडियो: रणवीर सिंह संग सेल्फी लेने लाइन में लगे लोग, एक्टर ने धक्का मार कर हटाया

रणवीर सिंह का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। जिम के बाहर सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े फैन्स को रणवीर सिंह धक्का मार कर आगे हटाते हुए नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 2:37 PM
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ( फोटो सोर्स-यू-ट्यूब)

सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावत’ देने के बाद रणवीर सिंह इस समय ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्मों में बिजी होने के बावजूद भी रणवीर सिंह को अक्सर फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जाता है, लेकिन इसी बीच रणवीर सिंह का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। जिम के बाहर साथ में सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े फैन्स को रणवीर सिंह धक्का मार कर आगे हटाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, रणवीर सिंह उन फैन्स को आगे हटाने लगे जो एक से ज्यादा फोटो या फिर वीडियो बना रहे थे, ताकि बाकी लोगों को सेल्फी लेने का मौका मिल सके। यह वीडियो सीडीएस इंडिया नाम के एक चैनल ने शेयर किया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि रणवीर सिंह काफी कूल हैं और फैन्स के साथ फोटो लेने के लिए रुक जाते हैं। वहीं, कुछ फैन्स सेल्फी लेने की जगह वीडियो शूट करने लगे और कुछ ने एक-दो नहीं, बल्कि कई फोटोज लेना शुरू कर दिया। इस बात से रणवीर सिंह और उनके सिक्युरिटी गार्ड्स परेशान हो गए, क्योंकि रणवीर के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी हुई थी। इस वजह से जो लोग कई तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें रणवीर सिंह ने आगे हटा दिया। ऐसे में, कई लोगों को बिना तस्वीर लिए ही वापस लौटना पड़ा।

Ranveer singh, bollywood actor ranveer singh, Film padmaavat, ranveer singh relvease, personal life, shahid kapoor, deepika padukone अभिनेता रणवीर सिंह।

जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। रणवीर सिंह को हाल ही में हाल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड्स से नवाजा गया है। रणवीर सिंह ने साल 2010 में महेश शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से फिल्म जगत में कदम रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App